काजोल सहित जब इन सभी अभिनेत्रियों ने कर दी थी अक्षय कुमार को पाने के लिए सारी हदें पार

काजोल सहित जब इन सभी अभिनेत्रियों ने कर दी थी अक्षय कुमार को पाने के लिए सारी हदें पार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने साल 2001 में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना से शादी की थी आज अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ काफी खुश है अब उनका नाम किसी और अभिनेत्री के साथ नही जुड़ता लेकिन ऐसा भी नहीं है इंडस्ट्री में अक्षय का नाम किसी और अभिनेत्री से नही जुड़ा हो । अक्षय कुमार का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ चुका है यहां तक की अक्षय का कई एक्ट्रेस के साथ अफेयर भी रहे ।

काजोल
इंडस्ट्री की सुपरहिट एक्ट्रेस काजोल को अजय देवगन के साथ अपनी शादी शुदा जिंदगी में बेहद खुश है । एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ कभी प्यार में पागल हुआ करती थी । दरासल इंडस्ट्री में एक वक्त ऐसा रहा है जब एक्ट्रेस काजोल अक्षय कुमार के प्यार में पागल हो गई थी । जी हा ये खुलासा उनके खास दोस्त करण जोहर ने किया है । करण जौहर ने बताया एक समय बॉलीवुड के मशहूर खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार काजोल का क्रश हुआ करते थे और खुद काजल ने कॉफी विद करण शो के दौरान अपने पति अजय देवगन के सामने ही इस बात को कबूल किया है । बता दे की साल 1991 में हिना फिल्म की पार्टी के दौरान करण की मुलाकात काजोल से हुई और तब काजोल को अक्षय कुमार पर क्रश था और वो पार्टी में उनसे मिलना चाहती थी । अक्षय कुमार से मिलने के लिए इतनी ज्यादा पागल थी की उन्होंने पूरी पार्टी में अक्षय कुमार को ढूंढा और वह जब मिले तब उन्होंने चैन की सास ली ।

यहाँ भी पढ़िए  जब राखी सावंत ने बचपन में कर दिया था कांड, Cond*m को समझ लिया बलून और.

पूजा बत्रा
यह पहली एक्ट्रेस है जिनके साथ अक्षय कुमार के अफेयर की खबरे आई वो थी पूजा बत्रा । मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो पूजा बत्रा और अक्षय का अफेयर काफी पहले से था लेकिन उस वक्त अक्षय कुमार जाने माने सेलिब्रिटी नही थे इसलिए इसके चर्चे तब इतने नही हुए लेकिन जैसे ही अक्षय को स्टारडम मिला वो पूजा बत्रा से दूर हो गए ।

आयशा जुल्का
आयशा जुल्का के साथ अक्षय का नाम जुड़ा फिल्म खिलाड़ी के दौरान जिसमे दोनो पहली बार साथ नजर आए थे लोगो को इनकी केमिस्ट्री इतनी पसंद आई के धीरे धीर इनके प्यार की खबरे सामने आने लगी । हालांकि कभी भी दोनो ने खुलकर इस रिश्ते का नही स्वीकारा ।

यहाँ भी पढ़िए  शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा से छीनी उनकी सारी सम्पत्ति! अब बिजनेसमैन पति के पास नहीं बचा कुछ भी

रवीना टंडन
रवीना टंडन और अक्षय कुमार दोनो के किस्से आज भी गूंजते है दोनो ने साथ में मोहरा जैसे हिट फिल्म दी और प्यार पर वार चढ़ गया । मीडिया में छपी खबरों की माने तो रवीना टंडन ने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी जबकि अक्षय किसी तरह का कोई कमिटमेंट नही चाहते थे । शायद यही कारण था दोनो अलग हो गए । दोनो के रिलेशनशिप और ब्रेकअप ने इंडस्ट्री में खूब बवाल मचाया था ।

रेखा
अक्षय और रेखा का रिश्ता बॉलीवुड के सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक है । हालांकि दोनों में से किसी ने इसे नहीं माना लेकिन उस समय अक्षय की गर्लफ्रेंड रही रवीना टंडन ने मीडिया के सामने कहा था रेखा को अपनी हद्द पता होनी चाहिए । रवीना का यह बयान कई दिनों तक सुर्खियों में रहा था । ऐसा कहा जाता था रेखा को अक्षय से उनकी फिल्म खिलाड़ियों के खिलाड़ी के दौरान प्यार हो गया था । उस समय रवीना ने रेखा को अक्षय से दूरी बनाने को भी कहा था ।

यहाँ भी पढ़िए  करोड़ों की सम्पत्ति के मालिक हैं अक्षय कुमार, लेकिन बेटे आरव की पढ़ाई-लिखाई पर एक कौड़ी खर्च नही करते!

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.