कामयाब हुआ सलमान का प्लैन तुड़वा दिया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का विक्की कौशल से रिश्ता ,रिश्ता इस वजह से टूटा

कामयाब हुआ सलमान का प्लैन तुड़वा दिया अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ का विक्की कौशल से रिश्ता ,रिश्ता इस वजह से टूटा

विकी कौशल और कटरीना कैफ के बीच बड़ा झगड़ा हो गया है । पिछले दिनों कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था की दोनो की सगाई हो गई है इस खबर से विकी कौशल के पापा नाराज हो गए थे और फिर उन्होंने मीडिया को फटकार भी लगाई थी । दूसरी तरफ कैटरीना की टीम ने भी इस खबर पर सफाई देते हुए कहा था की सगाई वाली न्यूज पूरी तरह से गलत है । अब कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग के लिए रशिया रवाना हो चुकी है लेकिन इससे पहले जो हंगामा हुआ उसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान ने किराए पर दी अपनी बांद्रा स्थित प्रॉपर्टी, वसूल रहे हैं इतना किराया

अमर उजाला के मुताबिक शूट के लिए निकलने से पहले विकी कौशल और कटरीना कैफ के बीच खूब बहस बाजी हुई । दोनो एक दूसरे पर बुरी तरह टूट पड़े । दोनो इस बात को लेकर बहस कर रहे थे की आखिर सगाई वाली जूठी अफवाह किसने फैलाई । विकी और कैटरीना दोनो के हाथो में इन दिनों कई बड़ी फिल्मे है । दोनो अपने काम पर बहुत फोकस्ड है और दोनो नही चाहते इस तरह का मजाक उनके कैरियर पर भारी पड़े ।

बॉलीवुड में जब भी किसी हीरो और हीरोइन की शादी की खबर फैलती है तो इसका सीधा असर उनके काम पर पड़ता है । इससे एक्ट्रेस की मेल मैन फॉलोइंग काम हो जाती है और एक्टर की फीमेल फैन फॉलोइंग । तब एक्टर और एक्ट्रेस को रोमांटिक रोल मिलना भी बंद होजाता है इसलिए कई एक्टर अपनी शादी के बाद भी छिपा कर रखते है । आप हमे कॉमेंट करके अपनी राय दे क्या ये विक्की और कैटरीना ने झगड़ा करके सही किया क्या । अगर आर्टिकल अच्छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले अपने दोस्तो के साथ ।

यहाँ भी पढ़िए  5 साल छोटे संजय दत्त के नाम का आज भी सिंदूर लगाती है रेखा आखिर किस वजह से जानिए

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.