कितने संपत्ति के मालिक थे तेज दौड़ने वाले मिल्खा सिंह

कितने संपत्ति के मालिक थे तेज दौड़ने वाले मिल्खा सिंह

को’रो’ना वायरस ने पहले ही चपेट में बड़े बड़े लोगो को लेलिया है फ्लाइंग सिंह के नाम से पहचाने वाले मिल्खा सिंह भी अब इसका शिकार हो चुके है । 92 साल के मिल्खा सिंह जो पूरी तरह से स्वस्थ और तंदुरुस्त दिखाए देते थे को’रो’ना ने उन्हे भी अपने चपेट में लेलिया । जिसके वजह से उनकी मृ’त्यु हो गई , आज भी लोग मिल्खा सिंह जी को याद करते है । मिल्खा सिंह जी ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर हमारे देश के मान को एक बार नही बल्की 3 बार नाम रोशन किया है ।

मिल्खा सिंह ने अपने जीवन में कई सारे रिकॉर्ड्स बनाए है , मिल्खा सिंह लोगो के द्वारा पसंद ही नही किए जाते बल्की वो लोगो के दिलो में राज भी करते है । मिल्खा सिंह जी बहुत ही तेज दौड़ते थे कई लोगो का यह भी कहना है की मिल्खा सिंह की दौड़ की आगे घोड़ों की दौड़ भी कछुए जैसी लगनी लगती है ।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर सिंह नहीं बनना चाहते हैं पिता, बोले अभी नहीं हो पाएगा मुझेसे

इससे यह समझा जा सकता है की मिल्खा सिंह को लोग कितना ज्यादा पसंद करते थे । मिल्खा सिंह जी की मृ’त्यु के बाद आज पूरा देश इनके बारे में जानना चाहता था । इसलिए आज हम आपको मिल्खा सिंह और उनकी संपत्ति के बारे में बताएंगे ।

इतने संपत्ति के मालिक है
वैसे तो मिल्खा सिंह जी के रहन सहन और पहनावे को देखकर कोई भी उनकी संपत्ति के पता लगा सकता हैं, लेकिन हम आपको एक स्पष्ट जानकारी देगें । चंडीगढ़ में मिल्खा सिंह का एक बहुत बड़ा और खुबसूरत सा घर है । मिल्खा सिंह चंडीगढ़ के सेक्टर 8 बी में अपने शानदार घर में अपने पूरे परिवार के साथ रहते थे ।वैसे तो मिल्खा सिंह जी ने अपने घर को बहुत ही सुंदर इंटीरियर से सजा रखा है ।

यहाँ भी पढ़िए  आखिर क्यों 6 साल बाद रितिक रोशन के पास अपना सब कुछ लेकर लौट आई सुजैन जानिए ऋतिक का क्या रहा रिएक्शन

साथ ही साथ उनके घर की कीमत भि करोड़ो में गिनी जाती है , घर के साथ साथ मिल्खा सिंह जी के पास कई लग्जरी गाडियां देखने को भी मिलती है । मिल्खा सिंह जिनकी स्मपत्ति के बारे अभी तक अच्छे से कोई स्पष्ट पुष्टि नहीं की गई है , लेकिन उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल की देखकर कोई भी कह सकता है वह करोड़ो के मालिक होगे कुछ रिपोर्ट्स की माने तो मिल्खा सिंह 36 करोड़ रुपए की संपत्ति के मालिक थे।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.