कियारा ने तोड़ी चुप्पी कहा इस वजह से करवाना पड़ा नग्न फोटोशॉट, वजह सुन होश उड़जाएंगे

कियारा ने तोड़ी चुप्पी कहा इस वजह से करवाना पड़ा नग्न फोटोशॉट, वजह सुन होश उड़जाएंगे

फिल्म इंडस्ट्री में काफी बातो को लेकर इंडस्ट्री का डबल स्टैंडर्ड नजर आया है । जैसे की एक डबल स्टैंडर्ड ये है की अक्सर ऐक्ट्रेसेस कहती है की हम फिल्मों में बिकनी सीन नहीं करेंगे सेमी न्यू’ड’स, न्यू’ड्स सीन नहीं करेंगे लेकिन वही सीन वैसा ही कुछ डब्बू रत्नानी उन्हे करने के लिए कह दे तो फिर वो जैसा डब्बू रत्नानी कहते है वैसा करलेती है क्योंकि वो एक क्रिएटिविटी होती है फोटोग्राफी की । हम सब जानते है की बड़ी बड़ी एक्ट्रेस ने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर में काम किया है । टॉपलेस से लेकर सेमी न्यू’ड’स सीन ये सब कुछ बड़ी बड़े एक्ट्रेस ने इस कैलेंडर के लिए किया है लेकिन जब वो इस कैलेंडर के लिए करती है तो वो सक्सेसफुल कहलाती है क्योंकि इस इंडस्ट्री में एक सोच बनी हुई है की यशराज, धर्मा ,डब्बू रत्नानी , मनीष मल्होत्रा । इन लोगो से जिनका मिलना जुलना है वो टॉप लीग का ही हिस्सा है ।

यहाँ भी पढ़िए  करण जौहर का मज़ाक उड़ाते थे लोग, मर्द बनने के लिए लेनी पड़ी थी 3 साल की ट्रेनिंग

ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस थी जिसने डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए एक फोटोशूट किया था और इस फोटोशूट में इस एक्ट्रेस की बॉडी पर कुछ भी नही था सिर्फ इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडी ऊपरी हिस्सा और निचला हिस्सा एक पत्ते से छुपाके रखा था । इस एक्ट्रेस को इस फोटोशूट के लिए बहुत ही ज्यादा ट्रोल किया गया था ।

शुरुवात से ही इस एक्ट्रेस को इस फोटोशूट के लिए सोशल मीडिया पर कई लोगो ने नीचा दिखाया । इसी वजह से फाइनली इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है । कियारा आडवाणी की मैं बात कर रहा हूं । डब्बू रत्नानी के कैलेंडर के लिए कियारा ने सिर्फ बॉडी पर पत्ते के साथ एक फोटोशूट करवाया था और उसी पर चुप्पी तोड़ते हुए कियारा आडवाणी ने कहा जब हम ये फोटोशूट कर रहे थे तब मुझे बिलकुल नहीं पता था क्या होने वाला है । जो पत्ते वाला कांसेप्ट था वो खुद डब्बू रत्नानी लेकर आए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  आमिर खान और बेटी इरा खान के बीच हुई अनबन? कही – पापा जैसा नहीं बनना चाहती!

फोटोग्राफी का कॉन्सेप्ट थोड़ा अलग था इसलिए बाकिओ की भी राय लेनी थी और हमने राय ली भी । कियारा ने आगे कहा मुझे जरा भी नहीं पता था की मामला कहा से कहा चला जाएंगा । आपको बता दे इस फोटोशूट के बाद कियारा के काफी मेमे बने थे और इसके बाद कियारा को कई जगह इस फोटोशूट के बारे में सफाई भी देनी पड़ी थी तो कियारा आडवाणी में अपनी ट्रोलिंग पर पत्ते वाली फोटो पर बस यही जवाब दिया है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.