किसी ने यह सर्च किया इंटरनेट पर तो देने पड़ेंगे लाखो रुपए जिस काम से राज कुंद्रा ने करोड़ो रुपए कमाए , जानिए क्या है पूरा मामला

किसी ने यह सर्च किया इंटरनेट पर तो देने पड़ेंगे लाखो रुपए जिस काम से राज कुंद्रा ने करोड़ो रुपए कमाए , जानिए क्या है पूरा मामला

भारत में पो’र्न देखना,शेयर करने और उसे बनाना बैन हैं लेकिन ये भी सच है भारत में लोग छुप छुप कर पो’र्न देखते है और भारत पो’र्न इंडस्ट्री का बड़ा मार्केट है । पूरी दुनिया में नंबर 3 पर आता है इसी बात के राज कुंद्रा ने करोड़ो रुपए कमा लिए और अब दिल्ली पु’लि’स के हाथ कुछ और शख्स लगे है जो इसी नाम पर लाखो रूपए ऐठ चुके है उनसे ठग चुके हैं ।

सबसे बड़ी बात जो ये चो’र हैं टेक्नोलॉजी पर इनकी इतनी पकड़ है की घर में बैठे बैठे इन्होंने लोगो के साथ फ्रॉ’ड किया । जिन लोगो पो’र्न देखने का चस्का है जो अपने मोबाइल पर पो’र्न देखते है उनके साथ यह फ्रॉ’ड हुआ । दिल्ली पु’लि’स के 3 लोगो को गि’रफ्ता’र किया हैं । चेन्नई के रहने वाले गैब्रियल ,राम सेलवन और धनुष नाथ इन 3 लोगो को अ’रे’स्ट किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  खुद से बड़े स्टार्स का सम्मान करने से नहीं कतराते बॉलीवुड के ये 6 सुपरस्टार

ये 3नो लोग मिलकर ऑनलाइन लोगो के साथ फ्रॉ’ड करते थे । पो’र्न फिल्म देखने के लिए जब भी कोई व्यक्ति अपने ब्राउज़र पर पो’र्न फिल्म या पो’र्न वेबसाइट का नाम टाइप करता था तब उनकी स्क्रीन पर अचानक से एक विंडो खुलता था और उस पर यह लिखा जाता था हम पु’लि’स से है पो’र्न देखना बैन है इंडिया में बैन होने के बावजूद आपने देखने की कोशिश की है आप पर जु’र्माना लगाया जा रहा है और तो और यह भी कहा जाता था की आपका कंप्यूटर ब्लॉक कर दिया गया है और आप कंप्यूटर तभी अनब्लॉक किया जाएंगा जब आप जु’र्माना चुकाएंगे और इस जु’र्माने को चुकाने के लिए सिर्फ 6 घंटे का समय दिया जाता था ।

यहाँ भी पढ़िए  जाह्नवी कपूर ने पहनी ऐसी ड्रेस की सब कुछ दिख गया! वीडियो हो रहा वायरल

3000रुपए का जुर्माना ये लोग लगा रहे थे । लोगो को यह भी कहा जाता था की अगर ऐसा नहीं किया तो आपके कंप्यूटर का सारा डाटा हटा दिया जाएंगा, ये भी कहा जाता था आपको पु’लि’स अ’रे’स्ट करने आयेंगी और आपके खिलाफ मुकदमा किया जाएंगा । तो जाहिर सी बात है ब’दनामी के डर से न लोगो ने इस चीज की शि’कायत नहीं की और इन लोगो ने तकरीबन इस तरीके से 1000 से ज्यादा लोगो के साथ ये 3000रुपए की ठगी की है , इतना ही नहीं ये लोगो से ऑनलाइन ट्रांसफर लिया करते थे । उन्हे एक स्कैन कोड दिया जाता था जिससे द्वारा पैसा ट्रांसफर करने को कहा जाता था ।

यहाँ भी पढ़िए  शाहरुख़ खान ने घर मन्नत पर लगवाई नई नेम प्लेट, फिल्म हिट करने के लिए पत्नी गौरी ने किया टोटका ?

इनका एक मास्टर माइंड है ही इस वक्त फरार चल रहा है वो इंडिया में भी नही है । पु’लि’स ने इसके लिए जल्द से जल्द पकड़ने का नोटिस जारी कर लिया है ,जो इस धंधे का मास्टर माइंड था । सबसे बड़ी बात किसी ने इसको लेकर शिकायत नहीं की क्योंकि सबको दर लगता था की अगर शिकायत की तो मामला हमारे ऊपर ही पड़ सकता है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.