कुंद्रा की नही आज अक्षय की पत्नी होती शिल्पा अगर मंडप से पहले यह बहुत बड़ा हंगामा नही होता , जान कर आपका सिर घूम जाएंगा

कुंद्रा की नही आज अक्षय की पत्नी होती शिल्पा अगर मंडप से पहले यह बहुत बड़ा हंगामा नही होता , जान कर आपका सिर घूम जाएंगा

शिल्पा शेट्टी भले ही राज कुंद्रा की पत्नी बन गई हो लेकिन एक दौर में वो अक्षय कुमार से पागलों की तरह प्यार करती थी । अक्षय और शिल्पा की पहली मुलाकात फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के सेट पर हुई थी तब अक्षय का रवीना टंडन के साथ अफेयर था , लेकिन शिल्पा के लिए अक्षय ने रवीना को छोड़ दिया ।

कुछ दिन तो दोनो के बीच सब ठीक रहा फिर अक्षय इधर उधर भटकने लगे वो फिर से रवीना और शिल्पा को एक साथ डेट करने लगे अक्षय ने मंदिर लेजाकर शिल्पा से शादी का वादा भी कर दिया । लेकिन शिल्पा ने जब शादी का दबाव बनाया तो अक्षय ने ट्विंकल का हाथ थाम लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  राज कुंद्रा की वजह से कपिल और शिल्पा की दोस्ती में आई दरार और रिश्ते किए खतम , जानिए क्या है पूरा मामला

 

ब्रेकअप के बाद शिल्पा ने अक्षय पर धोखा देने का आरोप लगाया एक इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा अक्षय कुमार ने मुझे इस्तेमाल किया जब कोई और मिल गई तो उन्होंने बड़ी आसानी से मुझे छोड़ दिया वो अकेले ऐसे इंसान है जिसे मैं नफरत करती हूं , क्योंकि उन्होंने मुझे धोखा दिया है । मुझे पूरा भरोसा है की समय इसका हिसाब लेगा अक्षय ने जो किया है एक ना एक दिन उनके साथ भी वैसा ही होगा । क्योंकि जो इंसान किसी के साथ गलत करता है उसके साथ भी गलत होता है , चाहे वो कितना बड़ा ही इंसान हो

यहाँ भी पढ़िए  IT डिपार्टमेंट के चार दिन चले 'सर्वे' के बाद सोनू सूद ने पहली बार क्या कहा?

शिल्पा ने इस इंटरव्यू में कसम खाते हुए कहा था की अक्षय के साथ भविष्य में कभी दोबारा काम नही करेंगी उसी साल अक्षय और शिल्पा की आखिरी फिल्म ‘धड़कन’ भी रिलीज हुई थी इसके बाद अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी कभी साथ में नजर नहीं आए , ना दोनो ने उसके बाद से कभी साथ फिल्म में काम किया ।

आप हमे अपनी राय दे कर बताए की यह आर्टिकल आपको कैसा लगा अगर आपको अच्छा लगा हैं तो शेयर और लाइक करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.