केआरके ने सिद्धार्थ को लेकर किया खुलासा , कहा अंतिम दर्शन में इस वजह से नही दिखाया चेहरा

केआरके ने सिद्धार्थ को लेकर किया खुलासा , कहा अंतिम दर्शन में इस वजह से नही दिखाया चेहरा

सिद्धार्थ की नि’ध’न पर गए जितने भी लोग थे तो उनमें से कुछ लोगो ने बाहर आ कर बताया की अंदर क्या माहोल चल रहा था । सबने बताया की सिद्धार्थ के पाठिव शरीर के जब दर्शन करने के लिए तब उनका चेहरा ढका हुआ था और उनके बस पैर दिख रहे थे और वही पर आप प्रणाम कर लो । शहनाज उनके पैरो के पास बैठी थी और उनके पैरो को मल रही थी ।

ऐसे में अब कहा जा रहा है की कई सारे सेलिब्रिटीज जो सिद्धार्थ के दोस्त थे वो आखिरी समय में सिद्धार्थ का चेहरा देखना चाहते थे , लेकिन फैमिली वालो ने सिद्धार्थ के चेहरे से चादर नही उठाई और उन्होंने चादर हटाने से मना कर दिया । यही बात केआरके ने अपनी वीडियो में कही , केआरके ने कहा की उनकी इंडस्ट्री में कई लोगो से बात हुई और उन सब ने बताया की जब वो सिद्धार्थ के पाठिव शरीर दर्शन करने गए थे तो उन्होंने रिक्वेस्ट की की चेहरा दिखाओ लेकिन फैमिली वालो ने चेहरा दिखाने से मना कर दिया ।

यहाँ भी पढ़िए  आर्यन खान मामले पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा- ‘लव-कुश और सोनाक्षी की परवरिश अच्छी, उन्हें ऐसी कोई आदत नहीं’

अब केआरके ने कहा है की इसके पीछे कारण ये हो सकता है की सिद्धार्थ का चेहरा जो है वो नीला ,पिला या फिर काला पड़ गया था इसलिए फैमिली वो चेहरा लोगो को नही दिखाना चाहती थी और सिर्फ पैर दिखाकर अंतिम दर्शन करवाए ।

हालांकि केआरके ने इस बात की पुष्टि नहीं की लेकिन उन्होंने अंदाजा लगाया था की यही एक कारण हो सकता है की उनकी फैमिली ने सिद्धार्थ का चेहरा छुपाया हो वरना चेहरा छुपाने की क्या जरूरत है अंतिम दर्शन में । केआरके ने अपनी वीडियो में ये भी कहा है की क्लोज फ्रेंड थे जिन्होंने रिक्वेस्ट किया था फैमिली को चेहरा दिखाने के लिए लेकिन फैमिली ने मना कर दिया की कोई फोटो खिचलेंगा । इसलिए सिद्धार्थ के चेहरे से चादर नही हटाई गई और सिर्फ उनके पैरो के दर्शन करके लोगो ने उन्हे अंतिम दर्शन दिए ।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट को आज भी नहीं भुला पाए वरुण धवन अब करेंगे उनके बच्चे का पालन पोषण ,खुद ने बताई वजह

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.