कैटरीना और विक्की हुई सगाई तो कैट के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने बीच में आकर किया बहुत बड़ा हंगामा

कैटरीना और विक्की हुई सगाई तो कैट के एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान ने बीच में आकर किया बहुत बड़ा हंगामा

सोशल मीडिया पर कल शाम से कैटरीना कैफ और विकी कौशल की गुपचुप सगाई करने की खबरों ने कोहराम मचा दिया । जब से ये खबर सामने आई थी विकी और कैट ने अपनी रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर लेजाते हुए गुपचुप रोका कर लिया है , वही इसके बाद उनके फैंस ने उन्हे बधाईयां देनी शुरू करदी । हालांकि कुछ लोग इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे थे । हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है कहा नही जा सकता क्योंकि ना तो विकी और ना ही कटरीना की तरफ से सगाई को लेकर कोई बयान अब तक सामने नहीं आया है , लेकिन कैटरीना विक्की की सगाई की न्यूज के बाद सलमान खान बीच में आ गए । कहने का मतलब कटरीना की सगाई के बाद सलमान बीच में ना आए ऐसा हो नहीं सकता ।

यहाँ भी पढ़िए  तेजस्वी प्रकाश ने भरे शो में बोली- मैं प्रेग्नेंट हूं!, जानिए कैसे हुई बिग बॉस के घर में प्रेग्नेंट

दरासल इस मौके का फायदा उठा कर लोगो ने सोशल मीडिया पर सलमान के मजे लेने शुरू कर दिए । कुछ लोगो ने सलमान , विकी, और कैटरीना के मेमे भी बनाए । वैसे आपको बता दे सगाई की खबरे को लेकर कटरीना कैफ की टीम ने अपना बयान जारी किया है ।

एबीपी की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना के टीम के एक मेंबर ने इस पूरी खबर को जूठा बताया है और खुलासा किया है उनका कोई रोका नहीं हुआ । तो वही फिल्मी बीट के मुताबिक विक्की के पिता शाम कौशल से पूछा गया तो उन्होंने ये कहा की यह सच नहीं है । अब साफ है कटरीना और विकी ने कोई भी सगाई नही की है । हालांकि अफवाह ऐसे ही उड़ी ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान ने पूरा किया अपनी बहन से किया हुआ वादा! अपना करियर दांव पर लगाकर जीजा आयुष को बना दिया स्टार

दरासल दोनो को अक्सर साथ देखा जाता है । इतना ही नहीं विक्की अक्सर आधी रात को चुपके चुपके कैटरीना से मिलने उनके घर भी जाते है । कई मीडिया फोटोग्राफर्स ने उन्हे कैट के घर के बाहर विकी की देखा भी है । वैसे कहा जाता है की बॉलीवुड में बिना किसी चिंगारी के धुआं नही उठता अब विकी और कैट की सगाई की खबरे यूं ही तो सामने नही आई होगी । जाहिर है ऐसा कुछ हुआ होगा या फिर ऐसे होने की तयारिया चल रही हो ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.