कैटरीना ने सलमान के साथ की ऐसी हरकत जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे

कैटरीना ने सलमान के साथ की ऐसी हरकत जिसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे

अक्सर अपनी क्यूटनेस और बोल्ड लुक से लाइमलाइट बटोरनी वाली कैटरीना कैफ आज कल अपने साड़ी लुक्स को लेकर जमकर सुर्खियों में बनी हुई है । जी हा आपको बता दे कैटरीना की साड़ी लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है , जिसमे एक्ट्रेस सलमान के साथ जबरदस्त अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही है और जबसे इन दोनो की ये विडियो सामने आई है तबसे लोग उनके अपकमिंग फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

बता दे की बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म भारत साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज हुई थी । भारत की फिल्म के प्रमोशन के लिए डिजाइनर तरुण तहेली द्वारा डिजाइन की गई ऑरेंज कलर की साड़ी नजर आईं । ऑरेंज कलर की साड़ी में डीप ब्लू कलर का पतला सा बॉर्डर था । ओवरऑल अपने इस लुक को कैटरीना ने सिंपल रखा । बावजूद इसके एक्टर्स बेहद ग्लैमरस और खूबसूरत अवतार में नजर आई थी । तो वही उस दौरान एक्ट्रेस बैकलेस ब्लाउज में जमकर सुर्खिया बटोर रही है । आपको बता दे इस दौरान कैटरीना ने सलमान के साथ जमकर पोज दिए तो वही सलमान खान ने भी एक्ट्रेस की इन साड़ी लुक को देखकर जमकर तारीफ की ।

यहाँ भी पढ़िए  छोटे कपड़ों की वजह से कई बार सलमान से डांट खा चुकी हैं कैटरीना कैफ

कैटरीना की साड़ीयो पर सलमान खान भी फिदा हो चुके है । सलमान ने अपने ट्विटर हैंडल पर कैटरीना के साथ एक फोटो ट्वीट की थी जिसमे उन्होंने लिखा था की कैटरीना साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है । ट्विटर अकाउंट पे सलमान ने जब फोटो शेयर की तो कैटरीना भी साथ में उनके साथ नजर आई। दोनो इस दौरान सीड़ियो पर खड़े दिखाए दिए । कैटरीना को सलमान खान बेहद ही प्यार से देखते हुए भर आए थे ।

भाई जान ने फोटो ट्वीट करते हुए एक शानदार कैप्शन भी लिखा था । तो आजकल वही दोनो की वीडियो भी जमकर वायरल हो रही है । वर्कफ्रंट की बात करे तो कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म फोन भूत में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कॉमेडी का तड़का लगाती हुए नजर आएंगी । इसके इलावा कटरीना जल्दी ही फिल्म सूर्यवंशम में नजर आएंगी और साथ ही साथ जल्द ही एक्टर सलमान के साथ फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देगी।

यहाँ भी पढ़िए  जब आमिर खान के एक बयान के बाद लोगों ने इनको मारे थे 53 लाख थप्पड़, देखें क्या था मामला

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.