कॉमेडियन सुनील पाल ने राज कुंद्रा के बहाने बहती गंगा में हाथ डालकर पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपाई को किया बेज्जत, कहा मुझे इनसे

कॉमेडियन सुनील पाल ने राज कुंद्रा के बहाने बहती गंगा में हाथ डालकर पंकज त्रिपाठी और मनोज बाजपाई को किया बेज्जत, कहा मुझे इनसे

मैने अपनी जिंदगी में मनोज बाजपाई से ज्यादा बदतमीज इंसान नही देखा । दरासल राज कुंद्रा का मामला इस वक्त पूरे देश में छाया हुआ है , एक तरफ इस मामले पर बॉलीवुड ने चुप्पी साध रखी है तो वही दूसरी तरफ छोटे मोटे एक्टर्स फायदा उठाने की कोशिश में जुटे हुए है । कॉमेडियन सुनील पाल ने बहती गंगा में हाथ धोने की कोशिश की है लेकिन वो राज कुंद्रा के इलावा मनोज बाजपाई के बारे में ऐसी बाते बोल गए जिसे सुन कर आप को भी गुस्सा आ जाएंगा ।

सुनील पाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा मैं साफ तौर पर कहना चाहता हूं की मैं सच में मनोज बाजपाई जैसे 3,4 लोगो से नफरत करता हूं । भले ही वो बड़े एक्टर हो लेकिन मैने उनसे ज्यादा बदतमीज और गिरा हुआ इंसान नही देखा । देश के राष्ट्रपति ने आपको प्रेसिडेंट अवार्ड दिया और आप फैमिली ऑडियंस के लिए क्या बना रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘प्यार खोना नहीं चाहती, इसलिए कुछ भी करूंगी’, Adil Khan के लिए कोई भी लिबास पहनुंगी’ -राखी सावंत

सुनील पाल आगे कहते है की आप ऐसी वेब सीरीज बना रहे है जहा पत्नी का दूसरे आदमी से अफेयर है आपका कही और अफेयर है और छोटी बेटी अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बात कर रही है , और छोटा सा बच्चा अपनी उमर से बड़कर व्यवहार कर रहा है क्या ऐसा होता है परिवार ।

सुनील पाल यही नही रुकी उन्होंने पंकज त्रिपाठी की वेबसरीज मिर्जापुर के खिलाफ भी खूब बोला । सुनील ने कहा फिर एक शो है मिर्जापुर जिसे असभ्य लोगो ने बनाया है , मुझे उनसे नफरत है यह सब बैन होना चाहिए क्योंकि यह भी एक पो’र्न है । पो’र्न सिर्फ वो नही जो सिर्फ हम देखते है बल्की पो’र्न वाले विचार भी होते हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  अवार्ड शो में सब के सामने मनीष पोल ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा की चाल का मज़ाक… VIDEO हुआ वायरल

आप हमे अपनी राय दे सुनील की इन बातो पर आपका क्या कहना हैं अपनी राय देना न भूले अगर हमारा आर्टिकल आपको पसंद आया तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.