कोर्ट ने लगाई फटकार हनी सिंह को चुपचाप हाजिर हो तो नही तो लेंगे यह बड़ा एक्शन

कोर्ट ने लगाई फटकार हनी सिंह को चुपचाप हाजिर हो तो नही तो लेंगे यह बड़ा एक्शन

क्या हनी सिंह बीमार है , क्या हनी सिंह की तबियत कुछ ठीक नही है , क्या हनी सिंह स्वास्थ संबंधी समस्यायों से झुंझ रहे है । क्या हनी सिंह को कोई तकलीफ है । ऐसे ही कुछ रिपोर्ट्स सामने आई है आपको बता दे की हनी सिंह सुर्खियों में तब आए थे कुछ ही दिनों पहले जब उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने हनी सिंह और उनकी फैमिली पर गंभीर आरोप लगाए थे ।

शालिनी ने जहा हनी सिंह पर दूसरी लड़कियों के साथ अफेयर और पैसा नही देने जैसे इल्जाम लगाए वही हनी सिंह की पत्नी ने हनी सिंह के पिता पर छेड़ छाड़ का आरोप लगाया बताया नशे के हालत में उन्हे गलत तरीके से छूने की कोशिश की गई । इसके इलावा हनी सिंह की मां और बहन पर भी गंभीर आरोप लगाए है । शालिनी ने दिल्ली के तीसहजारी कोर्ट हनी सिंह के खिलाफ मामला दर्ज करवाया । जिसके बाद सुनवाई थी । एक नही 2 सुनवाई कर चुके है लेकिन अभी तक हनी सिंह कोर्ट में पेश ही नही हुए ।

यहाँ भी पढ़िए  कटरीना कैफ 40 साल की उम्र में भी नही बन पा रही है मां, पति विक्की कौशल भी है दुखी –

दूसरी पेशी पर जब हनी सिंह नही आए तो कोर्ट ने हनी सिंह के वकील को साफ लहजे में कह दिया की कोई भी इंसान चाहे कितना भी बड़ा सेलिब्रिटी क्यों ना हो वो कोर्ट से ऊपर नही है । अगली तारीख दी गई है 3 सितंबर उस दिन 12:30 बजे हनी सिंह को पर्सनली कोर्ट में हाजिर होना है ।

इसके इलावा कोर्ट ने हनी सिंह की आमदनी का ब्योरा भी मांगा है तो अब होने सिंह को अपनी आमदनी की डिटेल्स भी कोर्ट में देनी ही होगी । पेशी के दौरान हनी सिंह के वकील ने उनके नही आने का कारण यही बताया की हनी सिंह जो है उन्हे बुखार है और इसलिए वो कोर्ट में पेश नही हो पा रहे है तो कोर्ट से उन्होंने दरख्वाज की है की आप मुझे दूसरी तारीख दे दीजिए । कोर्ट ने दूसरी तारीख तो दी लेकिन साफ लहजे में कह दिया की अगली बार हनी सिंह को वो पेश होना ही होगा । आपको बता दे की हनी सिंह की पत्नी ने झट ये गंभीर आरोप लगाए वही हनी सिंह ने एक स्टेटमेंट के द्वारा ये जो इल्जाम है ये बेबुनियाद है ।

यहाँ भी पढ़िए  दुबई में एक पूरे आइलैंड के मालिक हैं शाहरुख खान, देखने में किसी जन्नत से कम नहीं यह जगह, कीमत करोड़ों में

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.