खुद गोविंदा को नहीं पता था की उसके घर की नौकरानी उससे कई गुना अमीर हैं , इस वजह से बनी नौकरानी

खुद गोविंदा को नहीं पता था की उसके घर की नौकरानी उससे कई गुना अमीर हैं , इस वजह से बनी नौकरानी

बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज की लिए हमने कई बार देखा हैं की फैन क्या क्या करते है अपने स्टार्स के लिए , कोई अपने पसंदीदा स्टार्स के नाम से दुकान खोल लेता हैं , तो कोई मंदिर भी बना लेता हैं । ऐसे में आज एक ऐसी फैन की बात करूंगा जो अपने फेवरेट सुपरस्टार के लिए अमीर होते हुए भी नौकरानी बनने के लिए त्यार हो गई , और ना सिर्फ त्यार हुई बल्कि नौकरानी बन कर उसने उस सुपरस्टार के घर के काम भी किया । लेकिन कितने टाइम काम किया और कैसे पकड़ में आई ये भी एक बहुत मजेदार किस्सा हैं । ये सुपरस्टार है गोविंदा ।

हम सब जानते हैं 90 दशक में गोविंदा का जो जा-दू था , वो सब पर भा-री था और गोविंदा इकलौते ऐसे स्टार थे जिनके लिए आज भी कहा जाता है की इंडस्ट्री को गोविंदा जैसा दूसरा स्टार मिला ही नहीं । क्या उनकी कॉमेडी टाइमिंग, और जबरदस्त इमोशनल एक्सप्रेशंस । गोविंदा हर एक चीज में फिट होते थे , चाहे एक्शन हो रोमांस हो कॉमेडी हो या फिर इ-मो-शन-ल्स सीन हो ।

यहाँ भी पढ़िए  बिहार में पढ़ रहा है सनी देओल और प्रियंका चोपड़ा का बेटा, दे रहा है 12वीं की परीक्षा

जाहिर सी बात है जब गोविंदा सुपरस्टार थे तब उनकी फैन फॉलोइंग तगड़ी थी तब एक लड़की उनकी इस कदर फैन हुई की उस लड़की ने गोविंदा तक पहुंचने का और उनसे शादी करने का एक प्लान बना डाला । यह लड़की गोविंदा की बिल्डिंग में पहुंची , जहा पर इसने गोविंदा के घर में जाने के लिए अपने आप को नौकरानी बताया और कहा काम ढूंढ रही हैं । जैसे तैसे लड़की गोविंदा के फ्लैट तक पहुंची गोविंदा जी के फैमिली मेंबर्स से उनकी बातचीत हुई , उसके बाद उसे गोविंदा के फ्लैट में काम मिल गया ।

बर्तन मांझा करती थी वह गोविंदा के घर में , तब गोविंदा अपनी मां के साथ रहते थे और वह उस समय शादी शुदा भी थे । लेकिन उस समय मीडिया में शायद गोविंदा ने यह बात का खुलासा नहीं किया था । इस लड़की को अंदाजा था गोविंदा के घर में काम करेंगी तो वह धीरे धीरे गोविंदा जी से दोस्ती करके कैसे ना कैसे अपनी दिल की बात गोविंदा से कह देंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  अमिताभ के साथ किसिंग सीन भारी पड़ गया रानी मुखर्जी को, जया ने नहीं होने दी थी अभिषेक के साथ शादी

जब गोविंदा की मां ने उस लड़की को काम करते हुए देखा , तब यह लगा की उस लड़की को कम नही आता हैं । उस लड़की से कोई काम नही हो रहा था , लेकिन सच यही था वह लड़की गोविंदा की फैन थी । फैन भी ऐसी जो बहुत अमीर घराने से , 4-5 गाड़ियों की मालकिन थी । उसके पिता का बड़ा बिजनेस था । तो सीधी सी बात हैं उसे लड़की को घर कर काम आता नही था, लेकिन गोविंदा के घर में रहने के लिए उसने ये काम भी किया ।

गोविंदा की मां उस लड़की को रोज नोटिस करती थी , लेकिन कुछ नही कहती थी उन्हे ये लगता था की काम कर रही है और पैसा कमा रही हैं । लेकिन एक दिन ऐसा हुआ वह लड़की घर से ही अपने पिता से बात कर रही थी , और यह बात गोविंदा की पत्नी सुनीता ने सुन ली । जिसके बाद यह लड़की का पूरा भां-डा फू-ट गया और इसके बाद उसके पिता से बात की बातचीत के बाद उस लड़की के घर से गाड़ी मंगवाकर उसे घर भेजा गया । बाद में बातचीत करते हुए उस लड़की ने खुलासा किया है वह फैन थी उनके पास इसके इलावा और कोई रास्ता नही था इसलिए यह सब करना पड़ा ।

यहाँ भी पढ़िए  जब दीपिका ने कहा, ‘मैं रणबीर को कंडोम गिफ्ट देना चाहती हूं…’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.