खूबसूरत हीरोइन नीलम कोठारी से था गोविंदा का अफेयर , इस वजह से धोखा दे कर ली थी दूसरी शादी

खूबसूरत हीरोइन नीलम कोठारी से था गोविंदा का अफेयर , इस वजह से धोखा दे कर ली थी दूसरी शादी

80 और 90 दशक में अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड के नंबर 1 एक्टर कहलाने वाले सुपरस्टार गोविंदा अपने प्रोफेशनल लाइफ की तरह ही निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे है । आज भले ही अपने पत्नी सुनीता अपने 2 बच्चो के साथ खुशाल जिंदगी बिता रहे है लेकिन एक वक्त ऐसा था जब वो नीलम को अपनी दिलो जान से चाहते थे । जी हा फिल्म दूल्हे राजा , अंखियों से गोली मारे , हसीना मान जायेंगी और जोड़ी नंबर 1 जैसी तमाम हिट फिल्में देने वाले किसी समय दर्शको के फेवरेट हुआ करते थे । अपनें सफलता के दौर में गोविंदा का नाम उस समय की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था । हालांकि नीलम कोठरी के साथ उनके अफेयर की खबरों ने सबसे ज्यादा सुर्खिया बटोरी थी ।

इस अफेयर का असर उनकी शादी पर भी पड़ा था बॉलीवुड में गोविंदा की सबसे पहली जोड़ी एक्ट्रेस नीलम कोठारी के साथ बनी थी । दोनो ने साथ में खुदगर्ज, लव 86 , हत्या , इल्जाम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया । परदे पर नीलम और गोविंदा का रोमांस दर्शको को खूब पसंद आता था । कहा जाता था की परदे पर दोनो की इतनी बढ़िया केम्सिटरी इस वजह से थी क्योंकि दोनो असल जिंदगी के एक दूसरे से प्यार करने लगे थे । उन दिनों गोविंदा और नीलम के अफ्फेयर की खबरे खूब चाहने लगी थी । परदे पर लोगो को नीलम और गोविंदा का रोमांस बहुत पसंद आता था । लेकिन इन सब बातो का असर गोविंदा की शादी शुदा जिंदगी पे भी पड़ने लगा । गोविंदा सुनीता से शादी कर चुके थे लेकिन नीलम कोठारी के साथ उनकी नजदीकियां बड़ ही रही थी ।

यहां तक एक मैगजीन ने गोविंदा ने बताया की वो इस दौरान नीलम से प्यार करते थे और पत्नी सुनीता से फ्लर्ट करते थे । जब उन्होंने आगे कहा की नीलम को जब मैने पहली बार देखा तो उसने व्हाइट कलर के शॉर्ट्स पहन रखे थे उनके लंबे बाल को देख कर ऐसा लगा की वो परी हो । आगे बताते है की वह धीरे धीरे नीलम को भी पसंद करने लगे थे उनसे प्यार भी करने लगे थे । लेकिन नीलम की तरफ से ऐसा कुछ भी नही था । हालांकि गोविंदा ने नीलम के सामने अपने प्यार का इजहार कभी नही किया था । आपको बता दे उन्हे ये भी लगता था की नीलम के लिए शायद उनसे बेहतर इस दुनिया में उनके लिए कोई और बना हो

खबरों की माने तो जब गोविंदा को नीलम से प्यार हुआ तब वो वह सुनीता को डेट कर रहे थे और दोनो की सगाई भी हो चुकी थी । लेकिन नीलम से नजदकिया बड़ने के बाद गोविंदा ने सुनीता से सगाई तक तोड़ दी थी । सुनीता ने भी नीलम को लेकर काफी अपशब्द भी कहे थे । लेकिन बाद में मां के कहने पर गोविंदा ने सुनीता से शादी कर ली थी लेकिन वो नीलम को भुला नहीं पाए । वही 1990 में गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा था की वो अपनी शादी के बाद भी नीलम को भूल नही पाए । उन्होंने नीलम से अपनी शादी की बात छुपाकर भी रखी थी। ऐसा इसलिए की वो नीलम के साथ फिल्मों में अपनी हिट जोड़ी को तोड़ना नहीं चाहते थे । हालांकि उन्हे अपनी इस हरकत पर अफसोस भी हुआ था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.