गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा मुंबई पु’लि’स ने गि’रफ्तार ना करने की मांगी थी 15 लाख रिश्वत

गहना वशिष्ठ ने किया खुलासा मुंबई पु’लि’स ने गि’रफ्तार ना करने की मांगी थी 15 लाख रिश्वत

राज कुंद्रा को तो जानते होगे सब वह कुछ समय से काफी सुर्खियों में है अपने पो’र्नो’ग्रा’फी कंटेंट को लेकर , राज कुंद्रा से पहले इस मामले में गहना वशिष्ठ का नाम भी आ चुका है लेकिन उस टाइम किसी ने किसी कारण सब ठीक हो गया था । लेकिन राज कुंद्रा के बाद अब दुबारा पु’लि’स का निशाना गहना वशिष्ठ पे भी है , लेकिन उन्होंने अपना बचाव करते हुए सारा इल्जाम मुंबई पुलिस पर डाल दिया है । उनका कहना है पु’लि’स ने मुझे मजबूर किया था राज कुंद्रा और एकता कपूर का नाम लेने के लिए इस बात का स्पष्ट दावा भी किया है ।

यहाँ भी पढ़िए  रेखा को माँ कहकर पुकारती है ऐश्वर्या राय, जाने इसके पीछे की वजह

गहना वशिष्ठ ने इंडिया टुडे टीवी इंटरव्यू के दौरान एक खुलासा किया उनका कहना था की पु’लि’स ने उनसे रिश्वत मांगी थी और कहा था अगर 15 लाख तुम हमे दे दोंगी तो हम तुम्हे गि’र’फ्ता’र नही करेंगे यह गिरफ्तारी यही रोक देंगे ।

गहना वशिष्ठ आगे बताती है की जब पैसे मांगे पु’लि’स ने तो मैने साफ साफ उन्हे मना कर दिया क्यूंकि जब मैने कुछ गलत नही किया तो पैसे किस बात के देने । उन्होंने आगे बताया की मैने बोल्ड सामग्रिक वीडियो में काम किया है , ना कोई अ’श्ली’ल कंटेंट पे । और ये बात भी सच है राज कुंद्रा और मैं गलत नही है हम दोनो ने ऐसा कुछ गलत नही किया है । उन्होंने आगे बताया की जब पु’लि’स ने रि’श्व’त मांगी तो उनको न देने पर उन्होंने यह भी कहा की अगर नही दी तो आगे का अंजाम भुगतने के लिए त्यार रहना ।

यहाँ भी पढ़िए  शादी होते ही कपूर खानदान की इज्जत मिट्टी में मिला रही बहु आलिया भट्ट! सास नीतू कपूर हुई इस आदत से परेशान

गहना वशिष्ठ को फिर बाद में अ’रे’स्ट कर लिए गया , वह 4 महीने तक जे”ल में बंद रही । लगातार नए नए परते खुलने लगी इस केस को लेकर , लेकिन बाद में गहना वशिष्ठ को जमानत मिल गई । आपको बता दे उन्हे इससे पहले 2 बारी जमानत मिल चुकी है , इस बार इसी हफ्ते तीसरी बार उन पर केस दर्ज हुआ है ।

आपको बता दे राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गि’र’फ्ता’र किया गया था , उन्हे अ’श्ली’ल फिल्म बनाने के जुर्म में गि’र’फ्तार किया गया था । पु’लि’स का कहना है की उन्हे राज के खिलाफ कई ठोस सबूत मिले है , जो अपने आप में यह साबित करते है यह सब कुछ करने वाला मास्टरमाइंड राज कुंद्रा ही है । कोर्ट तो राज कुंद्रा की 2 बार कस्टडी बड़ा चुकी है

यहाँ भी पढ़िए  पूरी हुई मां गौरी खान की 'मन्नत', शाहरुख का बर्थडे ही नहीं, धूमधाम से मनेगी दिवाली

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.