गोविंदा की इस घिनौनी हरकत की वजह से श्रीदेवी ने गोविंदा के साथ फिल्मे करने से कर दिया था मना

गोविंदा की इस घिनौनी हरकत की वजह से श्रीदेवी ने गोविंदा के साथ फिल्मे करने से कर दिया था मना

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा को कोन नही जानता । यह अपने समय के बेहतरीन अभिनेता रह चुके है । इन्होंने शोरत के साथ नाम भी खूब कमाया है । वही श्रीदेवी भी कभी पीछे नहीं रही , इन्होंने ने भी अपनी अदायो से अपने फैंस के दिलो पर राज किया और बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन अदाकारा बन गई । इन्होंने धन दौलत भी हासिल की और साथ में अपनी एक्टिंग की वजह से जानी भी गई । ये दोनो कलाकार इतने ज्यादा बेहतरीन थे की हर कलाकार इनके साथ काम करने के लिए बेताब रहता था । लेकिन क्या आप जानते है जिन गोविंदा और श्रीदेवी के बड़े बड़े कलाकार काम करने के लिए तरसा करते थे उन्होंने एक दूसरे के साथ काम नही किया । कहा जाता है गोविंदा ने ही श्रीदेवी के साथ कभी काम करना नही चाहा इसलिए दोनो कभी एक दूसरे के साथ एक फिल्म में एक दूसरे के हीरो हीरोइन नही बन पाए । तो आखिर गोविंदा ने श्रीदेवी के साथ काम करना क्यू नही चाहा चलिए हम आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगना रनौत ने बताया साउथ फिल्मों की बढ़ती लोकप्रियता का राज, बॉलीवुड से बचने की दी सलाह

साल 90 के दशक में लोगो से लेकर बॉलीवुड में सभी के दिलो पर राज करने वाले गोविंदा ना केवल बेहतरीन कलाकार रहे है , बल्की दूसरे कलाकारो के कामों का सराह । इन्हे सबसे ज्यादा श्रीदेवी का अभिनेय पसंद था क्योंकि ये खुद भी एक बेहतरीन डांसर हुआ करते थे । इसलिए श्रीदेवी के डांस की तरफ आकर्षित हुए और उनके फैन बन बैठे । जिसके बाद ये उनके साथ काम करने के लिए बेताब थे ।

आपको बता दे काफी इंतजार करने के बाद इन्हें फिल्म गैर कानूनी में उनके साथ काम करने का मौका भी मिला था । मगर ये मौका इन्हे आसानी से नही मिला । दरासल हुआ यूं की प्रयागराज गैर कानूनी फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे और इन्होंने इस फिल्म के लिए श्रीदेवी और रजनीकांत को मेन लीड कलाकार के रूप में चुना । मगर इस बीच चंकी पांडे का प्रयागराज के साथ बजट फिट नहीं बैठ पाया और उन्होंने फिल्म छोड़ दी ।

यहाँ भी पढ़िए  रणवीर और दीपिका नहीं बन सकते माँ-बाप?, दोनों की मेडिकल रिपोर्ट्स हुई वायरल जानिए किसमें हैं कमी

जिसके बाद फिल्म प्रयागराज ने गोविंदा को ऑफर की और गोविंदा ने श्रीदेवी का नाम सुनते ही तुरंत हा कर दिया । मगर जब उन्हे पता चला की श्रीदेवी रंजनी कांत के अपोजिट काम करेंगी तो प्रयागराज से मिलने गए और उनसे विनती की उन्हे श्रीदेवी का हीरो बनने का मौका दिया जाए । मगर प्रयागराज तो पहले ही रजनीकांत से वादा कर चुके थे इसके बाद उन्हीने मना कर दिया । मगर इसके बाद भी गोविंदा ने उनसे काफी देर तक विनती की और तब जाकर उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने का मौका मिला ।

इस फिल्म के बाद लोगो ने इन दोनो की जोड़ी को काफी सराहा भी , लोगो को यह जोड़ी बहुत पसंद भी आई । इसके बावजूद इन दोनो ने इस फिल्म के बाद कभी साथ में काम नही किया । खबरों की माने तो फिल्म के दौरान इन दोनो में काफी लड़ाई हो गयो थी । इस दौरान गोविंदा को पता चला जिस अभिनेत्री श्रीदेवी को ये सबसे बेहतरीन अदाकारा मानते थे उनकी पॉजिटिव छवि उन्होंने अपने दिल में बसा राखी थी । वो श्रीदेवी बिल्कुल भी वैसी नहीं थी बल्की वो तो बेहद घमंडी थी । उन्होंने गोविंदा के साथ काम करने के लिए मना कर दिया था, क्योंकि गोविंदा उस समय पॉपुलर नही थे । बस डायरेक्टर के कहने पर श्रीदेवी ने उनके साथ काम किया था , मगर उस वक्त उन्होंने गोविंदा को काफी भला बुरा कहा था और छोटा एक्टर कहकर काफी तोहीन की गई थी । बस इसी वजह से श्रीदेवी गोविंदा के साथ काम करने से मना किया था ।

यहाँ भी पढ़िए  छोटे कपड़ों की वजह से OPPS मोमेंट का शिकार हुई कैटरीना कैफ़, दिखने लगा था इनरविय

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.