चंकी पांडे ने बताया सबसे बुरा दिन था मेरा, जब अक्षय की इस गलती की वजह से बर्तन धोने पड़े

चंकी पांडे ने बताया सबसे बुरा दिन था मेरा, जब अक्षय की इस गलती की वजह से बर्तन धोने पड़े

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार काफी बिजी अभिनेताओं में से एक है । जिनकी साल भर में 3 से 4 फिल्मे आसानी से रिलीज हो ही जाती है अभी हाल ही में फिल्म बेल बॉटम को लोगो ने बहुत पसंद किया है । खिलाड़ी अक्षय कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी चर्चित अभिनेताओं में से एक है जिनकी हमेशा से निजी और प्रोफेशनल जिंदगी सुर्खियों भरी रही है । साथ ही अपने मजाकिया अंदाज के चलते काफी बदनाम रह चुके है । शूटिंग के सेट पर अक्सर अपने को स्टार्स के साथ वो अक्सर अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है । साथ ही वो उनके साथ मजाक भी करते रहते है । अक्षय कुमार के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाले अभिनेताओं को बात करे तो सबसे पहले नाम चंकी पांडे का आता है ।

चंकी पांडे के साथ अक्षय कुमार की कई सारी फिल्मे रिलीज हुई है और इन दोनो की ऑन स्क्रीन जोड़ी भी लगी ज्यादा हिट मानी गई है और ऐसे में दोनो के बीच में काफी अच्छा रिश्ता भी है ऑनस्क्रीन तो दोनो की जोड़ी हिट है लेकिन ऑफस्क्रीन भी दोनो की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है लेकिन क्या आप जानते है की अक्षय की एक हरकत के वजह से चंकी पांडे को होटल में बर्तन धोने पड़े थे । दरासल हुआ यूं की अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ एक प्रैंक किया इस प्राणों के चलते चंकी पांडे को होटल धोने पड़े । ये वाक्य 2010 का है साल 2010 में कॉमेडी फिल्म हाउसफुल रिलीज हुई थी इस फिल्म में अक्षय कुमार , रितेश देशमुख , जैकलीन और चंकी पांडे जैसे स्टार्स थे । फिल्म में सभी किरदारों को लोगों ने बड़ी तरीके से पेश किया साथ ही चंकी पांडे का किरदार बहुत लोकप्रिय रहा । फिल्म में साथ काम करने के दौरान सभी के बीच में एक अच्छा रिश्ता बन गया था लेकिन फिल्म को शूटिंग कब इटली में चल रही थी तो अक्षय ने चंकी के साथ एक प्रैंक किया ।

यहाँ भी पढ़िए  मोजे से बना क्रॉप टॉप पहनकर निकलीं उर्फी जावेद, कटी टी-शर्ट से हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

इस बारे में खुद चंकी पांडे ने कपिल शर्मा के शो में बताया था इस दौरान उन्होंने बताया की अक्षय कुमार ने यूनिट के सारे लोगो से कह दिया की वो ट्रीट दे रहे है । जिसको जो खाना है खाले लेकिन जब बिल देने की बारी तो सब गायब हो गए बिल इतना ज्यादा था की चंकी उसे चुका नही पाए और उन्हे बर्तन धोने के लिए कह दिया गया लेकिन फिल्म की प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद खान ने उन्हे आखिरी वक्त में बचा लिया । इस दौरान चंकी पांडे कहते हैं हाउसफुल 1 के दौरान मेरे साथ एक प्रैंक किया था वो इस दौरान हम सबको एक इटली के दौरान एक रेस्टुरेंट में लेके गए सबको उन्होंने बोला की वो ट्रीट दे रहे है और फिर सब गए वहा दबाकर श’रा’ब पी और खाना खाया उसके बाद मैं बाथरूम चला गया क्योंकि बिल आने वाला था अच्छा नही लगता की मैं सीनियर हूं और बाथरूम चला गया लेकिन सब बैग लेकर मुझे बाथरूम में छोड़ कर चलें गए । मैं बाथरूम से निकला की अक्षय ने बिल दे दिया होगा तभी मैनेजर आया और उसने मुझे पकड़ लिया और सीधा लेकर गया किचन में की बर्तन मांजने के लिए लेकिन बाद में साजिद आ गए और मुझे बचा लिया ।

यहाँ भी पढ़िए  बच्चा पैदा करके फिल्मों से दूर क्यों हो गई अनुष्का खुद किया ख़ुलासा

यही दिलचस्प किस्सा था जब अक्षय कुमार ने चंकी पांडे के साथ प्रैंक किया था । जिस प्रैंक के चलते चंकी पांडे को बर्तन धोने तक की नौबत आ गई थी लेकिन आखिरी वक्त पर फिल्म के डायरेक्टर साजिद बिल दे कर उन्हे बचा लेते है बर्तन धोने से ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.