चॉल में रहने वाले जैकी श्रॉफ है आज करोड़ो के मालिक कुल संपत्ति जानकर हैरान हो जाएंगे

चॉल में रहने वाले जैकी श्रॉफ है आज करोड़ो के मालिक कुल संपत्ति जानकर हैरान हो जाएंगे

जैकी श्रॉफ ने बॉलीवुड में काफी फिल्मों में काम किया है , लगभग भारत की 9 भाषाओं में काम कर चुके है । जैकी श्रॉफ ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुवात 1982 में आई फिल्म्स स्वामी दादा से की थी । जैकी श्रॉफ का बचपन बहुत ही गरीबी में बीता उनका पूरा परिवार मुंबई के एक चॉल में रहता था , पड़ने का शोक था लेकिन परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न हो पाने की वजह से स्कूल छोड़ना पड़ा लेकिन मन में कुछ कर गुजरने की चाह थी और उसे चाह के कारण जैकी ने शेफ से लेकर फ्लाइंग अटेंडेंट का काम भी किया पर योग्यता न होने के कारण जैकी को रिजेक्ट कर दिया गया ।

जैकी श्रॉफ ने कभी सपने में भी नही सोचा था की एक दिन गरीबी का आंचल छोड़ उनके दिन भी अच्छे आयेंगे और दुनिया उन्हे सलाम भी करेंगी । लेकिन वो दिन भी आया जैकी श्रॉफ यूं ही एक दिन बस स्टैंड पर खड़े थे वहा एक शख्स उनसे टकराया लंबी चौड़ी कद काठी और सुंदर चेहरे मोहरे वाले को देख जैकी को देख शॉक्ड हो गया और साथ में काम करने का ऑफर दिया ।

इसके बाद उन्हे सुभाष जी की फिल्म हीरो में काम करने का जैकी को मौका मिला । फिल्म ब्लॉकबस्टर रही और यही से जैकी श्रॉफ एक स्टार बन गए । यहां से जैकी के कैरियर ने ऐसी छलांग लगाई की बाकी हीरो भी देखते रह गए ।

जैकी श्रॉफ पर पैसे की बारिश होने लगी लेकिन इतना स्टारडम पाने के बाद भी अपने पुराने दिनों को नही भूले , बता दे की जैकी श्रॉफ की कुल संपत्ति 164 करोड़ रुपए है ।

करोड़पति होने के बावजूद जैकी श्रॉफ आज भी उस चॉल में जाते है जहा कभी उन्होंने गरीबी गुजारी थी , कुछ साल पहले जब जैकी उस घर में गए तो पुराने दिनों को याद करके भावुक हो गए थे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.