जज से भी नही सुना गया शालिनी का दर्द, हनी सिंह की पत्नी कोर्ट में फूट फूट कर रोई इस बात पे

जज से भी नही सुना गया शालिनी का दर्द, हनी सिंह की पत्नी कोर्ट में फूट फूट कर रोई इस बात पे

हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार के बीच जो विवाद हुआ है वो हम सब जानते है की उनके बीच किस बात को लेकर विवाद चल रहा है । आज कोर्ट में उसकी सुनवाई थी हनी सिंह दूसरी पेशी पर भी पेश नही हुए जिसके बाद कोर्ट ने साफ साफ कह दिया की कोर्ट से बड़ा नही है हनी सिंह अगली तारीख को पेश होना ही होगा ।

इसी बीच अब ये भी खबर आई है की शालिनी तलवार जिस वक्त कोर्ट में थी और जब अपना बयान दे रही थी तब वो टूट गई और कोर्ट में ही रोने लगी । क्या कहा शालिनी तलवार ने अपनी बिखरी हुई जिंदगी के बारे में चलिए मैं आपको बताता हूं ।

यहाँ भी पढ़िए  चाय की दुकान पर बर्तन धोने वाले सुदेश लहरी की असल कहानी सुनकर आप रो पड़ेंगे

शालिनी तलवार ने कहा की मेरे पास अब कोई चारा ही नही बचा । मैने इस शख्स को अपनी जिंदगी के 10 साल दिए है । मैं अपना सब कुछ छोड़कर उस शख्स के साथ हर समय खड़ी रही और अब उसने मुझे छोड़ दिया । इस पर जज को भी शालिनी तलवार की दिमागी स्थिति की चिंता हुई इतना ही नही शालिनी तलवार ये सब बोलते बोलते रोने लगी , फूट फूट कर उन्हे कोर्ट में ही रोना आ गया ।

शालिनी की इन बातो को सुनकर जज ने कहा की आप अदालत से क्या चाहती है । आपकी शादी किस स्थिति में है और आप दोनो के बीच का प्रेम कहा चला गया । शालिनी तलवार की इस बात को सुनकर जज ने हनी सिंह की तुरंत हाजिर होने के लिए कहा है । 3 सितंबर की तारीख दी गई है । हनी सिंह को उसे दिन हाजिर होना होगा इसके इलावा हनी सिंह को अपने मेडिकल कागजात और अपनी आमदनी के कागजात भी कोर्ट में जमा करवाने पड़ेंगे । आपको बता दे हनी सिंह से अलग होने के लिए शालिनी तलवार ने 20 करोड़ रुपए उनसे मुआवजे के रूप में मांगे है ।

यहाँ भी पढ़िए  टीवी की आदर्श बहू पड़ गई ग्लैमरस करीना कपूर पर भारी, तस्वीरों में दिखाया स्टाइलिश ड्रेस में हुस्न का जलवा

आपकी क्या राय है हनी सिंह ने यह सब अपनी पत्नी के साथ करके सही किया और ये भी बताए आपको हनी सिंह गलत लगते है या उनकी पत्नी शालिनी तलवार कॉमेंट करके अपनी राय जरूर दे । अगर यह आर्टिकल आपको अच्छा लगा हो तो इसे लाइक और शेयर करना ना भूले और अगर आप अपना कोई सुझाव देना चाहते है तो हमे ईमेल के जरिए जरूर दे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.