जब आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का वॉचमैन ही लेना चाहता था उसकी जा-न जिसे उसकी रक्षा के लिए रखा था

जब आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट का वॉचमैन ही लेना चाहता था उसकी जा-न जिसे उसकी रक्षा  के लिए रखा था

बॉलीवुड के कई फिल्म मेकर्स हैं जिनकी फिल्मों की एक फेवरेट थीम होती हैं जैसे बात करे परकाश झा की पॉ-लि-टि-क्स उनके फिल्मों की थीम रहती हैं , अगर बात करे मधुर भंडारकर की एक एक पार्टिकुलर फील्ड उठाते हैं वो और उसकी गं-दी सचायी को सामने लेकर आते हैं । वैसे ही अगर बात करे बॉलीवुड के फिल्म मेकर महेश भट्ट की अं-ड-र-व-र्ल्ड उनका हमेशा फेवरेट रहा हैं , लेकिन कम ही लोग जानते हैं की अं-ड-र-व-र्ड वालो के लिए भी महेश भट्ट फेवरेट रहे हैं । यही कारण हैं की महेश भट्ट फिल्म इंडस्ट्री में इतने सालो से चल रहे हैं , उनके ऊपर अं-ड-र-व-र्ड की तरफ से एक नही दो नही बल्की 3 अ-टै-क्स किए जा चुके हैं । हर बार उन अ-टै-क्स से वो बच कर निकले हैं , आज हम आपको बताने जा रहे हैं , महेश भट्ट पर हुए उन अ-टै-क्स से वह कैसे बचे और उन पर अ-टै-क कैसे हुए । यह भी बताएंगे महेश भट्ट 3 बार कैसे उ-ड़ा-ने की प्लानिंग की गई , लेकिन हर बार वो ब-च गए ।

90 दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अं-ड-र-व-र्ड से ध-म-कि-यां आना या अं-ड-रव-र्ड के प्रे-श-र में किसी पार्टी में हिस्सा लेना यह आम बात हैं । बहुत सारे सेलिब्रिटी के साथ यह हो चुका हैं । यह साल 1999 वो था जब कई सारे फिल्म मेकर्स पर अ-टै-क हुआ था । ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन पर भी तब अ-टै-क हुआ था । यही वो टाइम हैं जब महेश भट्ट को अं-ड-र-व-र्ड वाले उड़ा देना चाहते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  सामने आया Indian Idol विजेता पवनदीप राजन का सच, किसी को नहीं थी उम्मीद

एक गैंगस्टर जो दुबई में सेटल हैं उसके 3 गुरुयो को उसने महेश भट्ट के पीछे लगा दिया था , जिसमे से एक स्टूडियो के बाहर था जहा पर महेश भट्ट थे । और बाकी के दो रास्ते में महेश भट्ट की गाड़ी का इंतजार कर रहे थे , की कब महेश भट्ट निकलेंगे और उन्हे रस्ते में ही गो-ली से उ-ड़ा देंगे । महेश भट्ट की गाड़ी उसके बाद स्टूडियो से निकलती हैं , वो इनफॉर्मर अपने 2 साथियों को सिग्नल देते हैं की महेश भट्ट की गाड़ी निकल चुकी हैं । जो रास्ते में इंतजार कर रहे होते हैं और त्यार रहते हैं महेश भट्ट को गो-ली से उड़ाने के लिए । लेकिन जैसे कार आती है तो पता चला हैं की कार तो महेश भट्ट की हैं लेकिन इस कार में महेश भट्ट हैं ही नहीं । यही पहला अटेम्प्ट था जब महेश भट्ट को मारने की कोशिश की , इस का खुलासे कुछ समय बाद हो गया था । पु-लि-स ने महेश भट्ट को इसके बाद प्रो-टे-क्श-न देदि थी ।

2006 में एक बार फिर से अं-ड-र-व-र्ड से महेश भट्ट का आमना सामना हुआ , तब जब महेश भट्ट अपने विशेष फिल्म के ऑफिस में काम कर रहे थे और उस दिन उनके ऑफिस के अंदर 3 गुं-डे घु-स आए थे और उन्होंने महेश भट्ट के विषेश फिल्म वाले ऑफिस में फा-य-रिं-ग कर दी थी । उस दिन महेश भट्ट को उ-ड़ा-ने आए थे या फिर ड-रा-ने आए थे , क्योंकि महेश भट्ट उन दिनो काफी गैं-ग-स्ट-र वाली फिल्में बना रहे थे । और यह गुं-डे महेश भट्ट को समझने आए थे गैं-ग-स्ट-र फिल्म बनना बंद करदो वरना आगली बार यह गो-ली हवा में नही तुम्हारे सी-ने में होगी । पु-लि-स ने इस फा-य-रिं-ग के लिए 3 लोगो को अ-रे-स्ट कर लिया था , बाद में पता चला था की रवि पुजारी जो की दा-ऊ-द की गैं-ग के दौरान काम करता था , उसने यह अ-टै-क महेश भट्ट पर करवाया हैं । यह अटेम्प्ट दूसरा अटेम्प्ट था जब महेश भट्ट को मा-र-ने की कोशिश की

यहाँ भी पढ़िए  मिलिए भाग्यश्री की स्टाइलिश बेटी अवंतिका दसानी से, जीती हैं ऐसी लाइफ- देखें Photo और Video

2014 में एक बार फिर से ऐसी ही खबर आई, तब 13 लोगो को 11 लाख रुपए की सु-पा-री दी गई महेश भट्ट , मुकेश भट्ट या फिर राहुल भट्ट को ख-त-म करने की । यह गैं-ग-स्ट-र लंबे समय से मुंबई से गायब था लेकिन यह गैं-ग-स्ट-र अपनी गैं-ग को मुंबई में कायम करना चाहता फेम पाना चाहता था, इसलिए इसमें महेश भट्ट के लिए ये अ-टै-क प्लान किया था ।

11 लोगो की टीम बनाई गई थी जिसमें से 2 लोगो का काम था की महेश भट्ट की हरकतों पर ध्यान रखना कब आता हैं, कब निकलता हैं , कहा बैठता हैं , कहा उठता हैं । 2,3 लोग ग्रुप में से ऐसे भी थे जो हर रोज महेश भट्ट की बिल्डिंग के आस पास भी घूमते थे ,2 लोगो ने तो बिल्डिंग के वॉचमैन के साथ दोस्ती भी कर ली थी । एक शख्स ने इसी बिल्डिंग में वॉचमैन के जॉब के लिए अप्लाई कर दिया था ।

यहाँ भी पढ़िए  इंटीमेट सीन के दौरान विनोद खन्ना हो गए थे बेकाबू, माधुरी दीक्षित की चूहे की तरह कुत्तर डाले थे होंठ

यानी की महीनो तक इन 11 लोगो ने मिलकर महेश भट्ट को मा-र-ने का ये प्लान त्यार किया था । मुंबई की क्रा-इ-म ब्रां-च को अपनी खु-फि-या सोर्सेज से ये प्लान के बारे में पता चला उन्हे इंफॉर्मेशन आगयी उसके बाद से ही मुंबई क्रा-इ-म ब्रां-च स-त-र्क हो गई । जिसके बाद 11 लोगो को अ-रे-स्ट किया गया जो की महेश भट्ट को मा-र-ने का प्लान बना रहे थे । और इस बार भी महेश भट्ट को म-र-वा-ने के लिए ये 11 लाख की सु-पा-री उसी गैं-ग-स्ट-र ने दी थी जिसने 2006 में महेश भट्ट पर अ-टै-क करवाया था ।

यह गैं-ग-स्ट-र रवि पुजारी था जो भट्ट फैमिली के किसी भी शख्स को जिं-दा नही देखना चाहता था । लेकिन ऐसा हो नहीं पाया ,पु-लि-स ने यह खु-ला-सा खुद किया रवि पुजारी और उनकी गैं-ग कई बार न्यूज में रहने के लिए ऐसी ह-र-क-त कर चुके हैं । जब 2006 में महेश भट्ट के ऊपर फा-य-रिं-ग हुई थी तब रवि पुजारी ने खुद कहा था पु-लि-स वालो को की मेरी गुरुओं ने फा-य-रिं-ग करवाई हैं । इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ

इससे पहले कई बार अक्षय कुमार , सलमान खान और भी बहुत से हीरो को दे चुके हैं ध-म-की रवि पुजारी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.