जब इस एक्टर ने रेखा के साथ नहाने की जिद की थी , फिर रेखा ने दिया कुछ इस तरह जवाब

जब इस एक्टर ने रेखा के साथ नहाने की जिद की थी , फिर रेखा ने दिया कुछ इस तरह जवाब

अपने जमाने में टॉप अभिनेत्रियों में शुमार रेखा आज किसी पहचान की मोहताज नही है । आपको बता दे उनका असली नाम भानु रेखा है । वो 3 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम रही है । रेखा अपने काम के साथ अपने जिंदगी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही है । वही रेखा अब तक 180 से भी ज्यादा फिल्मों में अपने अभिनेय की छाप छोड़ चुकी है । आपको बता दे की रेखा की जिंदगी के कई ऐसे किस्से और राज दफन है जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते है । लेकिन उनके साथ एक समय एक ऐसी घटना हुई जिसे रेखा कभी नही भूल सकती । दरासल हिंदी सिनेमा के एक मशहूर एक्टर ने रेखा से अपने साथ नहाने की जिद की आखिर कोन था वो एक्टर । जिसने रेखा से ये कहने से पहले एक बार सोचा तक नहीं चलिए आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  15 साल की उम्र में ही रेखा के साथ एक्टर ने की गंदी हरकत, एक्ट्रेस छटपटाती रही मगर फिर भी करता रहा

दरासल एक बार फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने और मशहूर एक्टर रेखा के साथ नहाने की जिद करने लगे थे । अब आप सोच रहे होगे आखिर कोनसा एक्टर जिसने रेखा को ऐसा कहा । तो आपको बता दे ये अभिनेता कोई और नहीं बल्की दमदार एक्टर विनोद मेहरा था । उस समय विनोद मेहरा हिंदी सिनेमा का जाना पहचाना नाम था और लोगो के बीच काफी फेमस थे ।

विनोद मेहरा और रेखा ने एक साथ काफी हिंदी फ़िल्मों में साथ काम किया और पंजाब के अमृतसर में जन्मे विनोद और रेखा के प्यार ने बॉलीवुड के गलियारों में खूब सुर्खियां बटोरी थी । दरासल जब रेखा और विनोद फिल्म “घर” की शूटिंग कर रहे थे तो उसमे एक सीन के दौरान रेखा को बाथरूम में जाकर नहाना होता था । लेकिन रेखा के नहाने जाने से विनोद छुपकर बाथरूम में जाकर बैठ जाते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  दिल्ली की लड़की ने सरेआम मारा था सलमान खान को थप्पड़, खुलेआम दी गंदी-गंदी गालियां…

जब रेखा ने नहाने के लिए कपड़े उतारने शुरू किए तो उनकी नजर पीछे बेंच पे लेटे विनोद मेहरा पर पड़ी । उन्हे बाथरूम में देख रेखा चिंक पड़ी और विनोद को बाहर निकलने की धमकी दी । रेखा और विनोद ने कई फिल्मों में साथ काम किया है । जिसके कारण उन दोनो में करीबिया भी आ गई थी । विनोद और रेखा के बारे में ऐसा भी कहा जाता था की दोनो ने छुपके से कोलकाता में शादी भी कर की थी लेकिन विनोद जब रेखा को अपने घर पहुंचे तो उनकी मां ने एक्ट्रेस को स्वीकार नहीं किया । हालांकि दोनों ने आज तक अपनी शादी की बाद स्वीकारी नही थी । हालांकि दोनों ने आज तक अपनी शादी की बाद स्वीकारी नही है ।

यहाँ भी पढ़िए  10 साल बाद शाहरुख और काजोल की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर वापसी को तैयार, टूटेंगे सभी रिकार्ड्स

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.