जब एक्ट्रेस मुमताज ने अपनी बेटी के ससुर फिरोज खान के साथ बिकनी पहन दिया था जबरदस्त हॉट सीन

जब एक्ट्रेस मुमताज ने अपनी बेटी के ससुर फिरोज खान के साथ बिकनी पहन दिया था जबरदस्त हॉट सीन

गुजरे जमाने की मशहूर एक्ट्रेस मुमताज प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही । हाल ही में मुमताज ने अपना 74वा जन्मदिन मनाया था । मुमताज ने अपनी एक्टिंग से लोगो का खुब दिल जीता । ये भी सच है की मुमताज की अदा , खूबसूरती ने दर्शको का दिल जीत लिया था । इन दिनों एक्ट्रेस अपनी एक बयान के चलते काफी चर्चाओं में है । दरासल एक्ट्रेस का एक पुराना किस्सा काफी वायरल हो रहा है । जिसमे उन्होंने कहा था की रूप तेरा मस्ताना गाना करते समय उन्होंने स्विमिंग ड्रेस पहनी थी मगर फिरोज खान की फिल्म अपराध के लिए उन्होंने खास तौर से बिकनी पहनी थी लेकिन अपने फिगर के चलते ये एक्ट्रेस बिकनी नही पहना चाहती थी । फिर भी फिरोज खान ने उनसे कहा था की अगर वो ये करेंगी तो वो इस सीन को हटा देंगे । अगर उन्हे ये सीन पसंद ना आए तो ।

यहाँ भी पढ़िए  फाइव स्टार होटल में एक्ट्रेस संग चादर में लिपटे मिले थे धर्मेंद्र! वायरल हुई थी तस्वीर

बिकनी पहने के बाद शूटिंग करने के बाद जब मुमताज ने सीन को देखा तब एक्ट्रेस बेहद खुश हुई । उन्होंने बताया की वो समय बहुत ज्यादा सेक्सी लग रही थी । इसलिए उन्होंने इस सीन को कट करने से मना कर दिया । इस दौरान बॉलीवुड में बिकनी का दौर काफी पुराना रहा है । हालांकि उन दिनों कम ही एक्ट्रेस खुद को बिकनी में कंफर्ट कर पति थी इसलिए उन दिनों एक अलग ही पहचान मुमताज की बॉलीवुड में बन गई थी । बॉलीवुड में बिकनी सीन की शुरवात करने वाली एक्ट्रेस में से एक मुमताज का नाम भी शामिल है । लेकिन शुरुवात में एक्ट्रेस बिकनी पहने में अनकंफर्टेबल फील करती थी ।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान को बैठा कर बाइक चला रहे थे विक्की कौशल, फँस गए: फर्जी नंबर प्लेट को लेकर केस दर्ज

एक्ट्रेस के फिल्मों कैरियर की बात करे तो 60 के दशक में मुमताज ने फिल्मों में छोटे मोटे रोल करने शुरू कर दिए थे । उन्हे यकीन था एक दिन उनकी किस्मत बदलेगी बॉलीवुड स्टार दारा सिंह की एंट्री हुई । मुमताज ने 1 या 2 नही 16 फिल्मों के काम किया दारा सिंह के साथ । 16 में से 10 फिल्मे उनकी हिट रही और मुमताज टॉप की अभिनेत्री बन गई । वही मुमताज की जिंदगी में एक बुरा दिन भी आया जब मालूम हुआ कि उन्हें ब्रे’स्’ट कैं’स’र है लेकिन जल्दी ही उनका कैं’स’र का इलाज शुरू हुआ और की’मो’थे’रेपी की वजह से मुमताज की हालत ज्यादा खराब होने लगी ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान खान को ‘मारने’ हॉकी स्टिक में ‘पिस्टल’ लेकर पहुंच गया था शॉर्प शूटर, अचानक बदलना पड़ा प्लान

उनके सारे बाल झड़ चुके थे । वो घर से बाहर निकलने में डरने लगी थी । आखिरकार एक्ट्रेस ने ये जंग जीती । फिलहाल मुमताज एक दम स्वस्थ और वो मुंबई से दूर लंदन में रह रही है । आपको बता दे राजेश खान की एक्ट्रेस रही मुमताज अपने जमाने की सबसे खूबसूरत , सबसे ज्यादा फीस लेने वाली मानी जाती है । राजेश खन्ना के बाद उनकी जोड़ी फिरोज खान के साथ सबसे ज्यादा पसंद की गई थी ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.