जब एक पाकिस्तानी अभिनेत्री की वजह से सलमान और राजीव कपूर में हो गई थी मारपीट इस वजह से

जब एक पाकिस्तानी अभिनेत्री की वजह से सलमान और राजीव कपूर में हो गई थी मारपीट इस वजह से

सलमान खान बॉलीवुड के वो अभिनेता है जिनकी फिल्मों को लिस्ट जितनी लंबी है उतनी ही लंबी है उनकी पंगो की भी लिस्ट । विवेक ओबेरॉय से लेकर रणवीर , जॉन अभ्राम , ऋतिक रोशन , अरिजित सिंह जैसे सेलिब्रेटीज सलमान के दुश्मनों की लिस्ट में शामिल है लेकिन क्या आप ये जानते है की एक पाकिस्तानी स्टार अभिनेत्री की वजह से सलमान दिवगन अभिनेता राजीव कपूर से भी जा भिड़े थे दोनो के बीच कहा सुनी इतनी बड़ गई थी की हाथापाई की नोबत आ गई थी । इस संग्राम का नतीजा ये रहा था की दोनो की बीच दुश्मनी की ऐसी दीवार खींची थी जिसे राजीव कपूर ने मरते दम तक गिरने नही दिया था । चलिए सबसे पहले आपको बता देते है वह पाकिस्तानी अभिनेत्री कोन थी उस अदाकारी का नाम है ज़ेबा बख्तियार ।

यहाँ भी पढ़िए  अपनी ‘सेक्स’ लाइफ को एन्जॉय करने के लिए 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं मलाइका अरोड़ा?

ज़ेबा बख्तियार ने फिल्म हिना से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और ज़ेबा बख्तियार की खातिर ही राजीव कपूर और सलमान खान के बीच जबरदस्त झगड़ा भी हुआ था । ये किस्सा है 90 के दशक का जब “मैने प्यार किया” और “बाघी” फिल्म की सक्सेस के बाद सलमान खान के हाथ नई नई स्टारडम लगी थी उनके पास बड़ी फिल्मों के ऑफर थे । लड़कियो के बीच भी सलमान को लेकर जबरदस्त दीवानगी देखी जाती थी ।

उन दिनों में सलमान हिमाचल प्रदेश में फिल्म ‘सनम बेवफा ‘ की शूटिंग कर रहे थे । जिस लोकेशन पर सनम बेवफा की शूटिंग चल रही थी वही राज कपूर की बटोर निर्देशका आखिरी फिल्म हिना की शूटिंग भी चल रही थी । राज कपूर के अचानक देहांत के बाद इस फिल्म को पूरा करने की जिमेदारी उनके बेटी रणधीर कपूर और राजीव कपूर ने संभाली थी । सनम बेवफा और जीना की शूटिंग एक ही लोकेशन पर चल रही थी । साथ ही दोनो फिल्मों की यूनिट भी एक ही होटल में ठहरी थी ।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ और करीना ने तैमूर अली खान को किया सम्पत्ति से बेधकल!

कहते है की तब ज़ेबा बख्तियार की खूबसूरती पर सलमान भी लट्टू हो गए थे । एक दिन सलमान ने ज़ेबा बख्तियार होटल को रेस्टोरेंट में डिनर पर इनवाइट किया । जब राजीव कपूर को ये बात पता चली तो वो जबरदस्ती भड़क गए थे । दरासल राजीव कपूर ये नही चाहते थे की फिल्म की रिलीज से पहले ज़ेबा बख्तियार का नाम किसी भी अभिनेता के साथ जुड़े । बस फिर क्या था जब ज़ेबा बख्तियार सलमान के साथ डिनर के लिए पहुंची तो उसी जगह राजीव कपूर भी पहुंच गए । सलमान और ज़ेबा बख्तियार के साथ राजीव भी उसी टेबल पर जा बैठे । राजीव की ये हरकत सलमान खान को बिलकुल पसंद नहीं आई । जिसके बाद दोनो अभिनेताओं के बीच जबरदस्त बहस छिड़ गई । धीरे धीरे इस कहासुनी ने विशालरूप लेलिया की दोनो के बीच हाथापाई तक की नौबत आ गई । हालांकि लोगो के बीच बचाव करने के बाद ये झगड़ा तो खतम होगया लेकिन दोनो के बीच एक दुश्मनी की दीवार खीच गई ।

यहाँ भी पढ़िए  करण जोहर के ही शो में अक्षय कुमार ने उतारी इज्जत, अक्की से पंगा लेना पड़ा करण को भारी

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.