जब ऐश्वर्या की इस बात से आग बबूला हो गया था सलमान का भाई सोहेल कहा इस लड़की ने मेरे भाई

जब ऐश्वर्या की इस बात से आग बबूला हो गया था सलमान का भाई सोहेल कहा इस लड़की ने मेरे भाई

सलमान खान की लाइफ में जब ऐश्वर्या राय ने दस्तक दी तो बॉलीवुड में इस कपल का खूब जिक्र हुआ , इस जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे हसीन जोड़ी में शुमार किया जाने लगा लेकिन एक वक्त फिर ऐसा भी आया जब सलमान और ऐश्वर्या के बीच सब खराब हो गया और दोनो ने एक दुसरे से अपनी रास्ते अलग कर लिए लेकिन इस जोड़ी का ब्रेकअप बेहद ही दर्दनाक रहा ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या ने कहा था की ब्रेकअप के बाद सलमान उन तक पहुंचने में जुटे रहते थे । वही उस वक्त ऐश्वर्या उन सब से तंग आ गई थी फिर उन्होंने मीडिया में सलमान के खिलाफ बोलना शुरू कर दिया ।
ऐश्वर्या की यही बात सलमान के परिवार को बहुत खराब लगी वही सलमान के भाई सोहेल को ऐश्वर्या की यही एक चीज इतनी बुरी लगी की वो अपना गुस्सा कंट्रोल नही कर पाए और वो भी मीडिया के सामने आ गए उन्होंने उस वक्त ऐश्वर्या के लिए बहुत कुछ कहा था ।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO: जंगल में दर-दर भटक रहीं प्रियंका चोपड़ा, दिखा ऐसा हाल कि पहचानना हुआ मुश्किल देखें

आईबी टाइम्स रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्या ने सलमान के लिए कहा था सलमान उन पर शक किया करते थे । को स्टार्स के साथ उनका नाम जोड़ते थे । वह शराब भी पीते थे और गालियां भी देते थे । मैने ये सब बरदाश भी किया । कई बार ऐसा हुए मेरे चेहरे और शरीर पर निशान हुए जिन्होंने मैंने मेकअप से छुपाया । इस कारण से मैंने ब्रेकअप कर लिया । ब्रेकअप के बाद भी वह मुझसे संपर्क करने की कोशिश करते थे ।

वही सलमान के भाई को इन सब के बारे में पता चला तो उसे बरदाश नही हुआ और वह मीडिया के सामने आके बोले अब ऐश्वर्या मीडिया के सामने आ कर रो रही है । तब क्या था जब वह सलमान के साथ घूमती थी । हमारी फैमिली मेंबर की तरह थी । हमारे घर उनका आना जाना था । तब उन्होंने अपने रिश्ते को उन्होंने सलमान संग कबूल किया था ? तब तो ऐश्वर्या ने ऐसा कुछ नही किया था । उल्टा ऐश्वर्या ने सलमान को इनसिक्योर फील कराया था ।

यहाँ भी पढ़िए  जब एक लड़की के लिए अमिताभ बच्चन ने मार दिया था रेखा को जोरदार थप्पड़

आगे फिर कहा सोहैल ने की ऐश्वर्या ने अपनी तरफ से कदम ही नही उठाया की वह सलमान को फील कराए की उन्हे कितनी मोहब्बत थी । जब वह विवेक को डेट कर रही थी , तब भी ऐश्वर्या सलमान से बात करती थी । उन्होंने सलमान की जिंदगी खराब की । कुछ इस तरह उनका परिवार ऐश्वर्या पर भड़का था ।

आप हमे कॉमेंट करके बताए की आपकी क्या राय है इस पर यह सब सही हुआ उनका साथ अपनी राय जरूर दे और अगर हमारा यह आर्टिकल आपको पसंद आया तो शेयर करना ना भूले ।

यहाँ भी पढ़िए  नोरा फतेही का बड़ा खुलासा, कहा- होटल के बंद कमरे में पूरी रात ये हाल करता था EX बॉयफ्रेंड अंगद बेदी, सुबह होने तक मेरी हालत….

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.