जब कपिल शर्मा को आ’त्म’ह’त्या करने से सलमान खान ने बचाया और इस तरह बना दिया कॉमेडी किंग

जब कपिल शर्मा को आ’त्म’ह’त्या करने से सलमान खान ने बचाया और इस तरह बना दिया कॉमेडी किंग

आज हम कॉमेडी फिल्म देखते है या कॉमेडी की बात करते है तो भले ही आज से पहले तमाम तरह के नाम हमारे सामने आते थे लेकिन इस वक्त कॉमेडी किंग कहे जाने वाला एक ही नाम है वो है कपिल शर्मा । कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर आने वाला है और उसका दूसरा सीजन आ रहा है । द कपिल शर्मा शो को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है लेकिन आज हम आपको ऐसा किस्सा बताने जा रहे है जब सलमान खान ने कपिल शर्मा के डूबते कैरियर को बचाया था और सलमान खान ने कपिल शर्मा के डि’प्रेश’न का इलाज करवाया था ।

दरासल यह वाक्य है 2017 का आप लोगो को याद होगा कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी लोगो को बहुत पसंद आती थी लेकिन अचानक ऑस्ट्रेलिया से सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा वापिस आ रहे थे उस दौरान फ्लाइट में कुछ ऐसा हो गया जिसके कारण सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का शो छोड़ दिया । उसके बाद महीनो भर इस मामले को लेकर विवाद चलता रहा , इस मामले को लेकर लगातार चर्चाएं होती रही । लेकिन उसके बाद सुनील ग्रोवर कभी भी कपिल शर्मा के शो में वापिस नही आए ।

यहाँ भी पढ़िए  जब हेमा मालिनी ने कहा कि वो धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को 'परेशान' नहीं करना चाहती

2017 से लेकर 2019 तक लगातार कपिल शर्मा डि’प्रे’श’न का शिकार रहे उस बीच उनकी पत्रकार से बहस भी हुई और इस बीच वो बहुत परेशान रहे इस बीच कपिल शर्मा का शो दोबारा शुरू किया गया लेकिन कपिल शर्मा को देखकर फैंस ने उन्हे नकार दिया । लोगो ने कपिल शर्मा को घ’मं’डी कहकर संबोधित किया इसके इलावा कपिल शर्मा का शो भी बायकॉट किया और उसी दौरान कपिल शर्मा की फिल्म फिरंगी भी रिलीज हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरीके से पिट गई इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद कपिल शर्मा थे और उन्हे बहुत ज्यादा नुकसान देखने को मिला था । लेकिन तकरीबन 2 साल डि’प्रेश’न में रहने के बाद कई शो फ्लॉप होने के बाद कपिल शर्मा सलमान खान के पास उनसे मदद मांगने पहुंचे ।

यहाँ भी पढ़िए  पवनदीप राजन और अरूणिता कांजीलाल जल्द करने वाले हैं शादी? अरुणिता के शादी के कार्ड ने बढ़ाई दिलों की बेचैनी?

कपिल शर्मा ने सलमान खान को कहा की भाई आप इंडस्ट्री के सबकी मदद करते हो तो मेरे लिए भी कुछ ऐसा कीजिए जिससे मैं एक बार फिर से कॉमेडी की दुनिया में दुबारा खड़ा होजायु । उस वक्त सलमान खान ने कहा की मैं तुम्हारे शो को प्रोड्यूस करूंगा और कपिल शर्मा शो को 2019 में सलमान खान ने स्पॉन्सर किया प्रोड्यूस किया और आखिरकार सलमान खान की हाथ लगने से ही कपिल शर्मा शो का दिन दुगनी चौगुनी तरक्की होने लगी । यह शो देखते ही देखते पुरानी रेटिंग पर वापिस आगया और जबरदस्त टीआरपी शो को मिलने लग गई । सुनने में यह भी आया है की आने वाले शो में अब सुनील ग्रोवर भी शो का हिस्सा बन सकते है ।

यहाँ भी पढ़िए  कार में बैठते वक्त जान्हवी कपूर के साथ हुआ ऊप्स मोमेंट, सोशल मीडिया पर तस्वीरें हुईं वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.