जब करीना कपूर घंटो राहुल गांधी की तस्वीरे निहारती रहती थी और सबके सामने कर दिया था प्रपोज

जब करीना कपूर घंटो राहुल गांधी की तस्वीरे निहारती रहती थी और सबके सामने कर दिया था प्रपोज

राहुल गांधी देश के सबसे बड़े राजनीति घराने से तालुक रखते है । जिनको लेकर अक्सर सुर्खिया छाई रहती है । अपने आप को बड़े राजनेता बनाने में उन्होंने कोई भी कसर नही छोड़ी लेकिन मीडिया और सोशल मीडिया पर उनके फैन बाजी की खूब खिली उड़ाई जाती है । राहुल गांधी एक और बात के लिए ज्यादा मशहूर रहते है क्योंकि वो अभी भी कुंवारे है लेकिन राहुल गांधी को लेकर आज से कई साल पहले ऐसी चौका देने वाली खबर सामने आई थी जिस पर सभी के लिए यकीन कर पाना मुश्किल भरा रहा ।

अब राहुल गांधी ने अभी तक शादी नही की है और उनकी शादी की बात कही पर भी की जाती है तो काफी ज्यादा सुर्खिया छा जाती है । ऐसा नहीं है की राहुल गांधी से कोई शादी नही करना चाहता । शादी के प्रपोजल तो आए लेकिन राहुल गांधी ने किसी को भी अपना जीवन साथी नही बनाया । ऐसे में अगर मैं ऐसे ये कहूं की बॉलीवुड के एक मशहूर अदाकारा राहुल गांधी के साथ शादी करने का सपना देख रही थी तो शायद आप भी मेरी बातो पर यकीन नही करेंगे लेकिन ऐसा हुआ और ये अभिनेत्री थी करीना कपूर । यहां हम आपको इस बात की जानकारी देना चाहेंगे की करीना कपूर को सपने देखने की एक ऐसी बीमारी थी जिसको लेकर खूब हंगामा भी हुआ था । ऐसे ही एक बार करीना कपूर ने राहुल गांधी को लेकर सपना देखा ।

यहाँ भी पढ़िए  वीडियो : जान्ह्वी कपूर ने फिर कटाई श्रीदेवी की नाक, ऐसे कपड़े पहन खुलेआम दिखाए शरीर के यह अंग

अब राहुल गांधी भले ही राजनीति में खोटे सिक्के साबित हुए हो लेकिन करीना जैसी कितनी हसीनायो से उनका लेवल काफी ऊपर है । कई साल पहले सिमी ग्रेवाल के शो में जब करीना से सपनो के राजकुमार के बारे में पूछा गया तो करीना का नाम लेकर सबको चौका दिया था । हालांकि सिम्मी ग्रेवाल कई बड़े सितारों का ऑप्शन भी दिया था लेकिन करीना ने सिर्फ राहुल गांधी का नाम ही स्वीकारा । अब करीना की दिली ख्वाहिश थी या इसके पीछे उनका कोई और मकसद था लेकिन उस दौरान खूब सुर्खियां छाई थी ।

राहुल गांधी एक बड़े राजनीति परिवार से तालुक रखते है । इनके सामने करीना की कोई औकात नही है । वही दूसरी और राहुल गांधी भारत के सबसे बड़े बैचलर भी है कल भी थे और आज भी है । जबकि करीना के पास कपूर खानदान की संपत्ति के इलावा कुछ भी नहीं है ,ऐसे ख्वाबों को पूरा करने में उनकी मदद कर सके ।

यहाँ भी पढ़िए  जब शाहरुख खान ने दिया अपनी पत्नी गौरी खान को धोखा, इंटरव्यू में कहा था- मैं काजोल के साथ बिस्तर पर एक…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.