जब गोविंदा ने संजय दत्त को दिलाया था गुस्सा इस बात पर तो बाबा ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

जब गोविंदा ने संजय दत्त को दिलाया था गुस्सा इस बात पर तो बाबा ने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़

बॉलीवुड में संजय दत्त और गोविंदा ने कई सुपरहिट फिल्में दी है । हसीना मान जायेंगी , जोड़ी नंबर 1, एक और एक ग्यारह , आंदोलन और दो कैदी जैसी कई फिल्म में इस जोड़ी को पसंद किया गया लेकिन एक बार ऐसा हुआ था जब फिल्म के सेट पर साथ में काम करते हुए संजू ने गोविंदा के जड़ दिया था जोरदार थपड़ ।

दरासल पत्रिका के रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म आंदोलन की शूटिंग के दौरान संजय दत्त के साथ विवाद इतना बड़ा की हाथा पाई की नोबत आ गई । कहते है की संजय दत्त ने गोविंदा को थपड़ तक जड़ दिया था । मीडिया में आई खबरों की माने तो गोविंदा ने संजय दत्त को उकसाया था जिससे संजय दत्त अपना आप को संभाल नहीं पाए और गोविंदा को उन्होंने थपड़ जड़ दिया ।

बाद में गोविंदा ने अपनी सफाई में कहा ‘दरासल लंबे समय बाद मैने “शोला और शबनम” जैसी हिट फिल्में दी, इसी लिए लोग मेरी कामयाबी से जलकर ऐसी उल – जुलूल खबरे फैला रहे है । फिल्म मेकर्स मुझे साइन करने के लिए लाइन लगाकर खड़े हुए है । ये बात कुछ लोगो को हजम नही हो रही है और मेरे बारे में अनप्रोफेशनल होने की गलत अफवाहें उड़ा रहे है । मुझे संजय दत्त से क्या दिक्कत हो सकती है ?’

गोविंदा ने आगे कहा ‘हमने कई फिल्मे साथ की है । फिल्म “आंदोलन” के बाद “दो कैदी” में भी साथ साथ शूटिंग की, फिर हमारे संबंध कैसे खराब हो सकते है ?’ आगे कहते है की ‘ पहले भी जब धर्मेंद्र के साथ जब मैंने फिल्म की थी तब भी ये बात उठी थी की धर्मेंद्र जी ने मुझे चाटा मारा था , लेकिन यह भी कोरी बकवास थी जो सरासर गलत है । ‘ वैसे आपको बता दे की बॉलीवुड में गोविंदा के गुस्से की हमेशा चर्चा होती है और सुर्खिया भी बनती है । आपको बता दे की फिल्म मनी है तो हनी है की प्रोमोशन के दौरान गोविंदा ने एक जर्नलिस्ट पर भी हाथ उठा दिया था ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.