जब जेठालाल से पहले राजपाल यादव को मिला तारक मेहता शो , इस वजह से उन्होंने शो को कर दिया रिजेक्ट

जब जेठालाल से पहले राजपाल यादव को मिला तारक मेहता शो , इस वजह से उन्होंने शो को कर दिया रिजेक्ट

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का तो हर कोई दीवाना होगा । यह शो बीते कई सालो से चलता आ रहा है , इस शो ने लोगो के दिलो में एक अलग से जगह बना रखी हैं । आए दिन इस शो में रोज नए किस्से देखने को मिलते हैं लोग इन किस्सों को देखने में दिलचस्पी रखते हैं । उस शो की किरदारों ने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो में जगह बना रखी हैं ।

जल्द ही नजर आएंगे हंगामा 2 में राजपाल यादव

राजपाल यादव जल्द ही फिल्म हंगामा 2 में देखने को मिलेंगे । इस फिल्म का ट्रेलर और प्रोमो रिलीज हो चुका हैं , लोग इससे खूब पसंद कर रहे हैं । कलाकारो द्वारा इस फिल्म की प्रोमोशन जोरो शोरो से की जा रही हैं । हाल ही में जब राजपाल यादव प्रमोशन करते वक्त आरजे सिद्धार्थ कनन के साथ बातचीत कर रहे थे तो उन्होंने तारक मेहता शो को लेकर एक खुलासा किया ।

यहाँ भी पढ़िए  जब ट्विंकल खन्ना से की गई थी मंदाकिनी जैसे हॉ’ट सीन की डिमांड

राजपाल यादव ने इस वजह से किया था रिजेक्ट

आप में से शायद कुछ लोगो को पता होगा तारक मेहता शो में जेठालाल से पहले राजपाल यादव को किरदार निभाने के लिए बोला था , लेकिन राजपाल यादव ने उस किरदार को रिजेक्ट कर दिया था । लेकिन अब उन्होंने इस शो को लेकर एक खुलासा किया और अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुझे इस शो को छोड़ने का कोई गम और पछतावा नहीं हैं , और ऐसा भी नहीं है की मैं इस किरदार को कर नही पाता मुझे इसका कोई रिग्रेट नही है ।

राजपाल यादव ने उसके बाद कहा ये
राजपाल यादव ने आगे इंटरव्यू में कहा की जेठालाल का जिससे किरदार मिला है , वह अच्छे से उस किरदार को निभा रहे है । मैं उस किरदार की इज्जत करता हूं ,वह अपने ढंग से किरदार को अच्छे से निभा रहे हैं । मैं किसी किरदार को किसी किरदार में फिट नहीं करना चाहता । मुझे जो किरदार मिला हैं मैं उसी में ही बहुत खुश है । हमारा काम है लोगो को हंसाना हम वही कर रहे हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  नेहा कक्कड़ ने राखी पर टोनी कक्कड़ भाई से मांगे इतने रूपये , जिससे सुन आप दांत तले उंगली दबा लेंगे

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.