जब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने इस वजह से खा लिया था ज’ह’र, बाल-बाल बची थी एक्ट्रेस की जान

जब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने इस वजह से खा लिया था ज’ह’र, बाल-बाल बची थी एक्ट्रेस की जान

हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नही है । आज सपना चौधरी सिर्फ एक नाम ही नही बल्की एक ब्रांड भी बन चुकी है । सपना एक डांसर की पहचान से काफी आगे जा चुकी है इसमें कोई शक नही की सपना अपने डांस के लिए काफी मशहूर है । वो जिस गाने पर डांस करती है वो गाना सुपरहिट हो जाता है । अपने बेहतरीन डांस से लोगो को दीवाना बनाने वाली सपना आज घर घर में अपनी पहचान बना चुकी है । लेकिन एक वो दौर भी था जब सपना ने खु’द’खुशी की कोशिश की थी ।

दरासल ये बात साल 2016 की है जब सपना ने ज’ह’र खाया था और अपनी जान देने की कोशिश की थी । इतना बड़ा कदम सपना ने एक विवाद से परेशान होकर उठाया था । फरवरी साल 2016 को गुड़गांव में एक परफॉर्मेस के दौरान सपना ने गाना बिगड़ गया जाता का गाना गाया था । जिसकी वजह से काफी विवाद हो गया था । एक शख्स ने उनके खिलाफ जातिवाद को बड़ावा देने के आरोप में SC/ST एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी थी । इस बात से सोना को गहरा धक्का लगा और उन्होंने फिर ज’ह’र खाकर अपनी जिंदगी खत्म करने को कोशिश की थी । सपना ने अपने सु’सा’इ’ड नोट में भी इस घटना से परेशान होने की बात कही थी ।

हालांकि गं’भी’र हालत में ह’स्प’ताल में भरती होने के बाद सपना की जान बच गईं थी और उन्हे अपने किए पर पछतावा भी हुआ था । इस घटना के एक साल बाद जब सपना ने बटोर कंटेस्टनेट बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था । इस शो के बाद सपना की पूरी जिंदगी बदल गई । बिगबोस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी का फैशन पूरी तरह से बदल गया है उनकी पॉपुलैरिटी काफी बड़ गई है । फिल्मों में भी उन्हे डांस करने के मौका मिला ।

 

बता दे सपना ने सिर्फ 12,13 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था । उन्होंने हरियाणा में अपना पहला शो किया था । उन दिनों सपना गाना भी गाती थी और डांस भी करती थी । जिसके लिए उन्हें सिर्फ 1 हजार रुपए मिलते थे । उन दिनों सपना का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था । जिसके बाद से लोग उनके दीवाने हुए और यही से सपना की जिंदगी की बदली । आज सपना फर्श से अर्श तक पहुंच चुकी है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.