जब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने इस वजह से खा लिया था ज’ह’र, बाल-बाल बची थी एक्ट्रेस की जान

जब डांसिंग क्वीन सपना चौधरी ने इस वजह से खा लिया था ज’ह’र, बाल-बाल बची थी एक्ट्रेस की जान

हरियाणा की सुपरस्टार सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नही है । आज सपना चौधरी सिर्फ एक नाम ही नही बल्की एक ब्रांड भी बन चुकी है । सपना एक डांसर की पहचान से काफी आगे जा चुकी है इसमें कोई शक नही की सपना अपने डांस के लिए काफी मशहूर है । वो जिस गाने पर डांस करती है वो गाना सुपरहिट हो जाता है । अपने बेहतरीन डांस से लोगो को दीवाना बनाने वाली सपना आज घर घर में अपनी पहचान बना चुकी है । लेकिन एक वो दौर भी था जब सपना ने खु’द’खुशी की कोशिश की थी ।

यहाँ भी पढ़िए  इस दिन जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेंगे कियारा और सिद्धार्थ, बुक किए गए 84 कमरें

दरासल ये बात साल 2016 की है जब सपना ने ज’ह’र खाया था और अपनी जान देने की कोशिश की थी । इतना बड़ा कदम सपना ने एक विवाद से परेशान होकर उठाया था । फरवरी साल 2016 को गुड़गांव में एक परफॉर्मेस के दौरान सपना ने गाना बिगड़ गया जाता का गाना गाया था । जिसकी वजह से काफी विवाद हो गया था । एक शख्स ने उनके खिलाफ जातिवाद को बड़ावा देने के आरोप में SC/ST एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करवा दी थी । इस बात से सोना को गहरा धक्का लगा और उन्होंने फिर ज’ह’र खाकर अपनी जिंदगी खत्म करने को कोशिश की थी । सपना ने अपने सु’सा’इ’ड नोट में भी इस घटना से परेशान होने की बात कही थी ।

यहाँ भी पढ़िए  Rakhi Sawant ने ब्रा को लेकर दी Shamita Shetty को सलाह, कहां भगवान की दी 2 तिजोरियां है काम में लो

हालांकि गं’भी’र हालत में ह’स्प’ताल में भरती होने के बाद सपना की जान बच गईं थी और उन्हे अपने किए पर पछतावा भी हुआ था । इस घटना के एक साल बाद जब सपना ने बटोर कंटेस्टनेट बिग बॉस 11 में हिस्सा लिया था । इस शो के बाद सपना की पूरी जिंदगी बदल गई । बिगबोस के घर से बाहर आने के बाद सपना चौधरी का फैशन पूरी तरह से बदल गया है उनकी पॉपुलैरिटी काफी बड़ गई है । फिल्मों में भी उन्हे डांस करने के मौका मिला ।

 

बता दे सपना ने सिर्फ 12,13 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था । उन्होंने हरियाणा में अपना पहला शो किया था । उन दिनों सपना गाना भी गाती थी और डांस भी करती थी । जिसके लिए उन्हें सिर्फ 1 हजार रुपए मिलते थे । उन दिनों सपना का एक डांस वीडियो खूब वायरल हुआ था । जिसके बाद से लोग उनके दीवाने हुए और यही से सपना की जिंदगी की बदली । आज सपना फर्श से अर्श तक पहुंच चुकी है ।

यहाँ भी पढ़िए  Rakhi Sawant Marriage: फिर खतरे में आई राखी सावंत की शादीशुदा जिंदगी, पैपराजी के सामने फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *