जब धर्मेंद्र ने अभय को गाड़ी तेज चलाने की वजह से जड़ दिया था जोरदार थपड़ , फिर अभय देओल ने उन्हे

जब धर्मेंद्र ने अभय को गाड़ी तेज चलाने की वजह से जड़ दिया था जोरदार थपड़ , फिर अभय देओल ने उन्हे

धर्मेंद्र जी के बेटे और सनी देओल के भाई अभय देओल को शायद बहुत कम लोग जानते है , इन्होंने बॉलीवुड में बहुत ही कम फिल्मों में काम किया है लेकिन जितनी में भी काम किया है वह फिल्म उनकी हिट रही है । इन्होंने कई सारे एक्टर्स के साथ हिट फिल्म दी कर इंडस्ट्री में एक छाप छोड़ी है । एक बार की बात है धर्मेंद्र जी ने बातो ही बातो के कपिल शर्मा शो के सेट पर अपने भतीजे अभय देओल के बारे में एक किस्सा बताया और बताया की गुस्से में आ कर उन्होंने अपने भतीजे को जोर दार थप्पड़ लगा दिया था । आइए क्या था वह दिलचस्प मामला आपको बताते है ।

यहाँ भी पढ़िए  पति के बाद शिल्पा और उनकी मां की होगी गि'र'फ्तारी, मां और बेटी निकली पूरे केस की मास्टरमाइंड ?

अभय देओल के पिता अजीत सिंह बॉलीवुड के मशहूर जाने माने प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे । अभय देओल पॉपुलर एक्टर धर्मेंद्र जी के भतीजे हैं।

धर्मेंद्र जी ने अभय देओल को लेकर बातो ही बातो में कपिल शर्मा शो में खुलासा किया की उन्होंने अपने भतीजे अभय देओल को जोरदार थपड़ जड़ दिया था , क्योंकि वह बहुत तेज गाड़ी चला रहे थे और रुकने का नाम ही नही ले रहे थे यह देख धर्मेंद्र जी को गुस्सा आया और जड़ दिया थप्पड़ ।

आपको यह भी बता दे उनकी बहन ईशा देओल की अपने भाई के साथ बॉन्डिंग अच्छी है वह दोनो एक दूसरे से बहुत प्यार करते है । जब उनकी बहन ईशा देओल की शादी हुई तो वह भावुक हो गए , क्योंकि उन दोनो के अंदर बहन भाई का बहुत प्यार था । ईशा देओल धर्मेंद्र जी बेटी है और यह कोई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी है ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रियंका के पति निक जोनस ने शेयर किये बैडरूम सीक्रेट, बताया कैसे मिस वर्ड के साथ गुजरती है रातें

अभय देओल ने किसी ने किसी मुद्दे पे सुर्खिया बहुत बटोरी है , उन्होंने एक बार यह तक कह दिया था की वह शादी पर विश्वास नहीं करते ।

अभय देओल की वर्क फ्रंट की बात करे तो वह देव डी , जिंदगी ना मिलेंगी दोबारा में काम कर चुके है । अभय देओल ने आखिरी फिल्म 1962 : द वॉर इन द हिल्स में काम किया था यह फिल्म डिज्नी हॉटसार पर रिलीज हुई थी , लेकिन यह फिल्म ज्यादा कुछ खास नहीं रही या यह भी कह सकते ही की फ्लॉप रही ।

आप हमे अपनी राय जरूर दे आपका क्या कहना की धर्मेंद्र जी ने ऐसा सही किया अपनी राय कॉम्नेट में जरूर दे अगर आर्टिकल अच्छा लगा हो तो शेयर करना ना भूले ।

यहाँ भी पढ़िए  जैकलिन के पैंट में हाथ डालते देखे गए अक्षय कुमार, पैंट में हाथ डाल कर पकड़ लिया ख़तरनाक सांप

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.