जब नकली दांत लगाकर एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे सलमान , हुआ था फिर कुछ ऐसा

जब नकली दांत लगाकर एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचे थे सलमान , हुआ था फिर कुछ ऐसा

आज भी सलमान खान उनके चाहने वाले लव लाइफ में इतना ही इंटरेस्ट लेते है जितना किसी यंग एक्टर की लव लाइफ में लिया जाता है । सलमान की जिंदगी में प्रेम कहानियों की कमी नही है और उनसे जुड़े किस्से । उनकी लव लाइफ से जुड़ा हम एक ऐसा ही किस्सा आपके सामने रखने जा रहे है । जिसे खुद सलमान खान ने कपिल शर्मा शो में बताया था । सलमान ने बताया था की किस तरह वो नकली दांत लगा कर अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड से मिलने गए थे और उनकी गर्लफ्रेंड ने उनकी चोरी पकड़ ली थी । क्या था ये पूरा किस्सा आपको बताते है ।

सलमान ने कपिल शर्मा शो में बताया था की जब वो 17 से 18 के थे तब उन्होंने एक लड़की को डेट किया था लेकिन उसी वक्त उनका किसी और लड़की पर भी दिल आ गया था । जिससे मिलने के लिए वो नकली दांत लगा कर पहुंचे थे । जिस लड़की पर सलमान का दिल आया था उनकी एक्स रह चुकी है । सलमान कहते है की ” बहुत टाइम पहले किसी को डेट कर रहा था, लेकिन उसके बाद ऐसा मन हुआ की अब किसी और को डेट करू । सीरियस डेटिंग थी नही और उस वक्त मेरी महज 17- 18 साल उम्र होगी । वही उसी दौरान मुझे दूसरी लड़की से मिलने जाना था और मुझे ऐसा लगा की इसके बारे में अगर मेरी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को पता लगेगा तो उसे शायद बुरा लगेगा । वही अंकल मेरे डेंटिस्ट है, मैं उनके पास गया और उनसे नकली दांत बनवाए और वहा से चला गया “।

यहाँ भी पढ़िए  दुबई शिफ्ट हो रहा है नवाजुद्दीन का परिवार, बच्चों का एडमिशन करवाने एक्टर भी जा रहे हैं साथ बताई बड़ी वजह

सलमान आज कहते है की ” जिसे मैं मिलने जा रहा था वह मेरी एक्स थी, एक्स वापिस जिंदगी में आ जाए और वह किसी तकलीफ में हो तो मिलना तो पड़ता है । मेरी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड को बुरा ना लगे इसलिए मैने नकली दांत बनवाए थे । ” सलमान ने नकली दांत बनवाए जिससे उनकी गर्लफ्रेंड पहचान नहीं पाई । वह नकली दांत लगाकर अपनी एक्स से मिलने एक होटल में ही पहुंचे ही थे , जहा उनकी गर्लफ्रेंड पहले से ही मौजूद थी । वही सलमान को उन्होंने तुरंत ही पहचान लिया और पूछा की उनके दांतो को क्या हो गया । पकड़े जाने के बाद सलमान ने पूरी बात अपनी गर्लफ्रेंड को बता दी ।

यहाँ भी पढ़िए  जब बिना थप्पड़ मारे नील नितिन मुकेश ने सैफ और शाहरुख को सिखाये संस्कार, पढ़े पूरा किस्सा

आपको बता दे की सलमान खान बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही अपनी लव लाइफ को लेकर काफी चर्चा में थे । ये 1980 में संगीता बिजलानी में मिस इंडिया बनी थी और उसके बाद से ही सलमान के साथ इनकी अफेयर की खबरे खूब चर्चा में थी । आपको बता दे दोनो का रिश्ता ज्यादा समय तक टिक नही सका , इसके बाद सलमान की जिंदगी में सौम्य आई । सौम्य के साथ भी सलमान का रिश्ता कुछ ठीक नही चला । सौम्य ने सलमान से ब्रेकअप करने के बाद बताया था की सलमान को शराब पीने की लत है जिससे वो परेशान थी । सलमान उनके साथ गलत व्यवहार भी करते थे । वही 1999 में सलमान का ऐश्वर्या का नाम जुड़ा । वो दोनो एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस भी थे पर यहां भी कुछ बात ना बन सकी और सलमान ऐश्वर्या से भी अलग हो गए ।

यहाँ भी पढ़िए  अपने नए लुक को लेकर ट्रोल हुईं दिशा पाटनी, लोगों ने कहा-‘चलती फिरती प्लास्टिक सर्जरी की दुकान’

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.