जब भाईजान सलमान खान ने बयान किया अपना दर्द की कैसे उन्होंने जे’ल में काटे थे वो दिन ?

जब भाईजान सलमान खान ने बयान किया अपना दर्द की कैसे उन्होंने जे’ल में काटे थे वो दिन ?

जे’ल जाने का दर्द क्या होता है ये सलमान खान बखूबी जानते है । सबसे पहले 12 अक्टूबर 1998 को सलमान खान को हिरण को मा’रने के केस में जे’ल जाना पड़ा था उस समय 6 दिनो तक जे’ल रहने के बाद 17 अक्टूबर को सलमान जोधपुर जे’ल से रिहा हुए थे । इसके बाद 10 अप्रैल 2006 को सलमान को 5 साल की स’जा सुनाई गई थी तो इस समय वह 6 दिनो तक जे’ल में रहे थे । इसके बाद घोड़ा फार्म केस में वो 26 अगस्त से लेकर 31 अगस्त 2007 तक जे’ल में बिता चुके है। हालांकि जे’ल में रहना बेहद ही खौफनाक एक्सपेरिंस होता है और आपको बता दे साल 2008 में सलमान हेडलाइन टुडे के शो ऑन द काउच विद गोल में आए थे जिसमे उन्होंने अपने जे’ल में रहने का एक्सपीरियंस सबको बताया था ।

यहाँ भी पढ़िए  सारा अली खान का अपने भाइयो के साथ कैसा रिश्ता है, करीना के बच्चो के साथ दिखती है सौतेलापन ?

जब उनसे पूछा गया की जे’ल का एक्सपीरियंस कैसा रहा तो इस बात को मजाक में उड़ाते हुए सलमान ने कहा था मौज मस्ती से भरा हालांकि सलमान ने आगे बताया की जे’ल में सबसे बड़ी उनकी चिंता बाथरूम की थी जब उन्हे पु’लि’स क’स्टडी में रखा गया तो उनके साथ करीब 9-10 लोग और भी थे , लेकिन जब उन्हे न्यायिक हि’रासत में भेजा गया तो वहां पर उन्हे एक अलग कमरा मिला हुआ था । एक मग मिला था , जिसमे सुबह चाय पियो , लंच करो, उसी मग से नहाओ और जीतने भी काम करने है उसी मग से करो ।

यहाँ भी पढ़िए  ‘आ’ज़ादी’ वाले बयान पर तेजप्रताप यादव ने कंगना की बैंड बजायी, जू’ते-च’प्पलों के बीच कंगना रनौत की फ़ोटो पोस्ट कर लिखी ये बात

सलमान ने कहा की वह जे’ल में भी रोज पुश अप्स और क्रंचेज जैसी एक्सरसाइज किया करते थे । आपको बता दे जनवरी 2012 में सलमान ने जे’ल में बंद 400 कैदिओ की मदद करने का फैसला किया था ये वो कैदी थे जो अपनी सजा पूरी कर चुके थे लेकिन बेहद गरीब होने के वजह से अपनी हर्जाने की रकम नहीं चुका पा रहे थे ।

आपको बता दे अपराधियो की सजा के साथ साथ कुछ जुर्माना भी चुकाने को कहा जाता है अगर कै’दी जुर्माना नही चुका पाता तो उसे कुछ और दिन जे’ल में रहना पड़ता है और सलमान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन ने इन्ही कै’दियो को आजाद करने के लिए 40 लाख रुपए का हर्जाना चुकाया था ।

यहाँ भी पढ़िए  रणबीर कपूर ने कहा- जब मैंने ऐश्वर्या के शरीर को छुआ तो ऐश ने कहा- ठीक से करो, घबराओ मत…

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.