जब मलाइका को लोगो ने बूढ़ी और लड़को के पैसे खाने वाली कहा तो इस तरह की लोगो की बोलती बंद

जब मलाइका को लोगो ने बूढ़ी और लड़को के पैसे खाने वाली कहा तो इस तरह की लोगो की बोलती बंद

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और एक्टर अर्जुन कपूर की उम्र का फासला किसी से छिपा नहीं है लेकिन तब क्या जब बड़ी उम्र की महिला का प्यार करना उसके लिए एक बड़ी मुसीबत का सबक बन जाए ना उम्र की सीमा ना जन्म का हो बंधन देखे केवल मन । जगजीत सिंह की यही गजल सुनने में जितनी अच्छी लगती है लोगो पर इसका विश्वास करना उतना ही मुश्किल है । ऐसा इसलिए क्योंकि जहा आज भी ज्यादातर पुरुष महिलाओं की और आकर्षित होते है तो वही कइयों को ऐसी महिलाएं पसंद आती है जो उम्र में बड़ी होती है और ज्यादा समझदार हो ।

हालांकि बड़ी उम्र की महिला के प्यार में पड़ना और घर बसाना बहुत चुनौतीपूर्ण है जिसके लिए आपको अधिक मजबूत बनने के साथ साथ समाज , घर , परिवार और लोगो के ताने सुनने के लिए भी त्यार रहना पड़ता है । हालांकि इस रिश्ते का सच महिला के पूरे चरित्र पर आ ठहरता है ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान को जो मसीहा मानने वाली राखी सावंत आज उन्हे इस वजह से दे रही है गालियां, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन तमाम बातो से अछूती नहीं है । उन्होंने ना सिर्फ अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को लेकर लोगो की फजूल बाते सुनी बल्की कई बार अपतिजनक कमेंट्स का भी सामना किया । जो बहुत हद्द तक महिला के लिए सही नही है । दरासल टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में मलाइका ने उम्र के फासले को लेकर कहा जब आप किसी के साथ रिश्ते में होते है तो उम्र का अंतर वास्तव में नही होता है । ये दो दिलो के साथ 2 अलग अलग दिमागो को जोड़ता है ।

मलाइका आगे कहती है की दुर्भाग्य से हम उस समाज में रहते है जो समय के साथ प्रगति से इनकार कर देता है । एक छोटी लड़की के साथ रोमांस करने वाला एक बूढ़ा व्यक्ति हर जगह पर छाया हुआ रहता है लेकिन जब रिश्ते में महिला बड़ी हो जाती है तो उसे बूढ़ी , पागल , पैसा खाने वाली जैसे शब्दों को सुनना पड़ता है । मलाइका और अर्जुन का रिश्ता काफी कंट्रोवर्सी से घिरा पड़ा है । पहली बार दोनो के बीच 12 साल का उम्र का फासला है । अर्जुन के पिता को यह रिश्ता बिल्कुल भी पसंद नही है । इसके साथ ही अर्जुन को अरबाज और मलाइका के तलाक का कारण बताया जाता है । अर्जुन का मलाइका के बेटे के साथ अच्छे संबंध है लेकिन उन्होंने शादी करने की कोई इच्छा जाहिर नही की । इसके पीछे का राज ये हो सकता है की अर्जुन मलाइका को लेकर कन्फ्यूज्ड हो लेकिन ऑफिशियल प्लैटफ्रॉम पर दोनो को साथ देखा जा चुका है । ऐसे दोनो में से किसी ने भी अपने रिश्ते को ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही किया है पर इंस्टाग्राम पोस्ट पर इस बात की और इशारा हो रहा है की दोनो रिलेशनशिप में है ।

यहाँ भी पढ़िए  वेकेशन पर रोमांटिक हुए शाहिद कपूर, सरेआम किया पत्नी मीरा को किस, वीडियो हुआ वायरल

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.