जब राखी सावंत ने किया कंडोम का प्रचार तो एक व्यक्ति ने कहा इसे कैसे यूज करते हैं , तो बदले में दिया उसे यह जवाब

जब राखी सावंत ने किया कंडोम का प्रचार तो एक व्यक्ति ने कहा इसे कैसे यूज करते हैं , तो बदले में दिया उसे यह जवाब

राखी सावंत को तो हर कोई जानता होगा, उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया हैं । राखी सावंत आइटम गर्ल के नाम से भी जानी जाती हैं , हाल ही में वह बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट रह चुकी हैं । पहले तो थे ही उनके फैन , लेकिन बिग बॉस की वजह से उन्होंने एक अलग से उचाइओ को छू लिया हैं । राखी सावंत ने लोगो के दिलो में अलग से जगह बना ली हैं । आप तो जानते ही होगे राखी सावंत की मस्ती कभी खत्म होने को ही नाम नही लेती । राखी सावंत की वीडियो आज कल खूब वायरल हो रही हैं इंस्टाग्राम पर , जिससे देख लोग हस हस कर पागल हो रहे हैं । राखी सावंत कंडोम का प्रचार करती हुई नजर आ रही हैं , एक फनी अंदाज में ।

आप देख सकते हैं राखी सावंत हाथ में कंडोम लिए खड़ी हैं । वह जिम से आई थी उन्हीं रेड कलर का जिम वियर पहना हुआ हैं , जिसमे राखी सावंत बहुत सुंदर लग रही हैं । वह कंडोम बेचते हुए कहती हैं की दुबई का माल़ हैं ओह । मैं इंटरनेशन मॉडल बन गई . या हबीबी या हबीबी, लेजा कभी भी । राखी सावंत का यह फनी अंदाज लोगो को बहुत पसंद आया , धीरे धीरे वहा भीड़ इक्कठे होने लगी । किसी शख्स ने वह खड़े राखी सावंत से भद्दा सा क्वेश्चन किया की इससे कैसे यूज करते हैं ।

राखी सावंत ने जवाब दे कर करदी बोलती बंद 

राखी सावंत उसके बाद जवाब में कहती हैं की मुझे क्या पता कैसे यूज करते हैं । ना तो मेरी शादी हुई हैं , ना मेरा कोई बॉयफ्रेंड हैं , ना मैं लड़का हूं । मैं तो सिर्फ एक मॉडल हूं । जवाब देने के बाद लोगो को उनका जवाब बहत पसंद आया , उसके बाद उन्होंने जिसका वह पैकेट था उसे देदिया । उनका यह फनी जवाब लोगो को फिर हंसा हंसा कर पागल कर दिया । राखी सावंत का यह वीडियो बहुत वायरल हुआ लोगो ने इस वीडियो पर बहुत कॉमेंट और लाइक्स दिए और कहा आप तो बहुत फनी हैं ।

राखी का नया गाना 

आए दिन राखी सावंत बिग बॉस 14 के बाद कही न कही दिखने को मिल जाती हैं , लोगो को आपने फनी किस्से सुना के पागल कर देती हैं । हाल ही में उनका गाना रिलीज हुआ हैं जिसका नाम हैं ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ वह अक्सर आपने इस गाने को प्रमोशन करती हुई नजर आती हैं ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.