जब शारूख खान के बेटे आर्यन ने इस वजह से शारूख को पिता मानने से इनकार कर दिया था

जब शारूख खान के बेटे आर्यन ने इस वजह से शारूख को पिता मानने से इनकार कर दिया था

शारूख खान को मौजूदा तौर पे बॉलीवुड का किंग कहा जाता है , यह इसलिए कहा जाता है की उन्होंने अपना शानदार फिल्मी सफर के दौरान जो लोकप्रियता हासिल कर ली है वो आज भी बरकरार है । शारूख की फिल्मे लगातार फ्लॉप हो रही है लेकिन इन सब के बावजूद भी उनके स्टारडम में कोई भी कमी नही देखने को मिलती है । शारूख वो स्टार है जो हमेशा से लाइमलाइट में बने रहते है भले ही उनकी फिल्मे फ्लॉप हो रही हो । इसे उनके स्टारडम पर कोई भी फरक नही पड़ता है । अपनी एक्टिंग से उन्होंने लोगो के दिलो में अपनी खास जगह बनाई है । हालांकि शारूख जितना अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते है उतना ही उनकी निजी जिंदगी भी चर्चाओं में रहती है । सभी जानते है शारूख अपने फैमिली से बहुत ज्यादा प्यार करते है और अपने परिवार को लेकर बहुत ज्यादा प्रोटेक्टिव भी है लेकिन शारूख ने कभी भी नही सोचा होगा की उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा समय आएगा की उनका बेटा ही उन्हे पिता मानने से इन्कार कर देगा । चलिए आपको बताते है ऐसा क्यू किया उनके बेटे ने ।

यहाँ भी पढ़िए  बॉलीवुड की इन संस्कारी अभिनेत्रियों को है शराब-सिगरेट पीने की बुरी लत, रहती हैं नशे में धुत

इस बात का खुलासा शारूख ने खुद अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया था । दरासल शारूख ने अपनी फिल्म की प्रोमोशन करते दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए इस बारे में खुलासा किया था और उन्होंने उस दौरान बताया था की उनके बड़े बेटे आर्यन ने उन्हे पिता मानने से इन्कार कर दिया था । इसके पीछे का कारण बताते हुए शारूख ने उस दौरान कहा की आर्यन किसी सेलिब्रिटी की तरह रोब जमाना बिल्कुल भी पसंद नही है ।

वो अपनी खुद के पहचान बनाना चाहता है । ऐसे में जब भी अपने दोस्तो के साथ होते है तो अपने पिता को लेकर कम ही बात करते है । शारूख खान ने ये भी कहा की आर्यन भिड़ में भी खुद को सामान्य इंसान की तरह ही देखना पसंद करते है । तो ये थी वजह जिसके चलते उनके बड़े बेटे आर्यन अपने पिता शारूख खान के नाम का इस्तेमाल नहीं करते है ।

यहाँ भी पढ़िए  कंगना रनौत के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान पर खौला मुकेश खन्ना का खून! कहा- इतनी भी ना करो सरकार की चापलूसी वरना जायेगा महंगा

इसी के साथ हम आपको यह जानकारी भी देना चाहेंगे । शारूख ने अपने बेटे आर्यन की अलग तरीके से परवरिश की है । कुछ नियम और कायदे कानून भी बनाए है और शारूख ने स्टार होने के बावजूद घर में बेटे आर्यन के लिए एक नियम बनाके रखे है । आर्यन को घर में बिना शर्ट के घूमना मना है । शारूख खान ने एक इंटरव्यू में बताया था की पुरुषो को घर में मां , बहन के सामने शर्टलेस नही होना चाहिए । मैं आर्यन की हमेशा टीशर्ट पहने रहने के लिए कहता हूं । जब हम अपनी मां बहन और बेटियो को बिना वस्त्र के देखना नही पसंद करते तो आखिर पुरुष क्यूं । बस इसी वजह से शारूख उन्हे शर्टलेस रहने से मना करते है घर पर ।

यहाँ भी पढ़िए  सलमान से शादी की खबरों को लेकर भड़क गई सोनाक्षी सिन्हा, कहा आप सब बेवकूफ हैं

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.