जब शारूख चादर चढ़ाने गए थे फकीर ने की थी ऐसी भविषवाणी, जिससे बदल गई उनकी किस्मत

जब शारूख चादर चढ़ाने गए थे फकीर ने की थी ऐसी भविषवाणी, जिससे बदल गई उनकी किस्मत

बॉलीवुड के बादशाह शारूख खान की देश और दुनिया में तगड़ी फैन फॉलोइंग है लेकिन क्या आपको मालूम है की शारूख खान की इस कामयाबी में कही ना कही एक फकीर की भविष्यवाणी का भी बड़ा रोल है । दरासल शारूख खान ने इसका जिक्र एक इंटरव्यू में किया था । जब वो दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म हैप्पी न्यू ईयर का प्रोमोशन कर रहे थे , और ये घटना तब की है जब शारूख अपनी मां के साथ दुआ करने के लिए अजमेर में एक दरगाह में पहुंचे थे ।

शारूख ने बताया था की वो मन्नत की चादर लिए जा रहे थे । उसी दौरान उनके 5 हजार रुपए गायब हो गए थे , जो उन्हे मां ने उन्हे यह कहते हुए दिए थे की इन्हे संभालकर रखना । जब वह पैसे ढूंढने लगे तो वहा मोजूद एक फकीर ने उनसे पूछा की कुछ गुम हो गया है क्या ? इस पर शारूख ने हां में जवाब दिया । तो फकीर ने पूछा – 5 हजार रुपए गुम हुए है क्या ? इसके बाद शारूख इस सोच में पड़ गए की इस फकीर को कैसे इस बात का पता चला । फिर फकीर ने उनसे कहा जब यहां आया है तो दर से खाली हाथ नहीं जाएंगा 5000 ग्वाये है 500 करोड़ कमायेंगा ।

यहाँ भी पढ़िए  अपने घर पर रजिस्ट्रार को बुलाकर कोर्ट मैरिज से शादी करेंगे कटरीना और विक्की, शादी के लिए नई शर्तें आईं सामने


शारूख ने इंटरव्यू के दौरान आगे कहा मुझे कभी कभार ऐसी बातो पे विश्वास नहीं होता । हम सब पड़े लिखे है और लगता है की ऐसा होता नहीं होगा लेकिन मेरे साथ ऐसा हुआ है । शारूख के मुताबिक अजमेर शरीफ के दुआ है मुझ पर , दया है उनकी । मुझे लगता है की पैसों की बात नही है लेकिन मैने बहुत नाम कमाया है । मैने बहुत अच्छी चीजे कमाई है और हम मां की दुआ के लिए गए थे । वह नही रही मगर अजमेर शरीफ की दुआएं आज भी मेरे साथ है ।

वाकई में ये बात सुन कर हैरानी भी होती है और आश्चर्य भी की एक फकीर की भविष्यवाणी शारूख के लिए इतनी सच साबित हो गई । 5000 गवा कर आज शारुख करोड़ो में खेल रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  भरी महफिल में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ को गलत जगह छुआ… देखें विडियो

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.