जब शाहिद कपूर सुबह सुबह प्रियंका चोपड़ा के घर नाइट सूट पहने इस हालत में मिले , जानिए क्या है पूरा मामला

जब शाहिद कपूर सुबह सुबह प्रियंका चोपड़ा के घर नाइट सूट पहने इस हालत में मिले , जानिए क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन किसी ने किसी एक्टर या एक्ट्रेस को प्यार होता हैं , और आए दिन रिश्ते भी टूटते हैं । यह खबरे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं । उनके चाहने वाले फैंस इस बात को कभी नहीं भूलते, जितना इन बातो का बड़ाया जाता हैं उतनी यह बाते बड़ती हैं । ऐसे ही 10 साल पहले शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के रिश्ते की खबरे सु-र्खि-यों बटोर रही थी ।

यह बात साल 2009 की बात हैं , जब कमिने नाम की फिल्म रिलीज हुई थी , इस फिल्म के डायरेक्टर विशाल भारद्वाज थे। तब शाहिद और करीना कपूर के अफेयर के किस्से सुर्खियों में भी रहे थे । यह दोनो अक्सर पार्टियों में भी अक्सर देखे गए थे । इन दोनो का घर भी आस पास था ।

यहाँ भी पढ़िए  दीपिका पादुकोण का दूध पियेंगे रणबीर कपूर! इसलिए हो रहा है यह बड़ा खुलासा

उस समय प्रियंका चोपड़ा के घर इनकम टै-क्स की रेड पड़ी , प्रियंका चोपड़ा यह देख घबरा गई । तो उन्होंने शाहिद कपूर को फोन किया , हड़बड़ी में शहीद कपूर नाइटसूट पहन कर प्रियंका चोपड़ा के घर पहुंच गए । उस समय भी प्रियंका चोपड़ा को शहीद कपूर को फोन करना ही सबसे पहले याद आया ।

प्रियंका चोपड़ा के घर पर इनकम टै-क्स की रे-ड पड़ने के बाद यह अभी तक नही समझ आया की वहा उनके घर से क्या लेके गए, कितने पैसे ज-ब्त किए , क्या स-बू-त मिले , कितनी ज्वै-ल-री मिली यह अभी तक साबित नही हुआ हैं । जब उनके घर में रे-ड पड़ी तो यह खबर आ-ग की तरह फै-ली । यह बाते ज्यादा इंपोर्टेंट नही करती की उनके घर से क्या मिला , मैटर करता हैं की शाहिद कपूर नाइट सूट में उनके घर सुबह सुबह क्या कर रहे थे इस बात को लेकर अभी तक शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने कुछ नही बताया हैं ।

यहाँ भी पढ़िए  बच्चे के जन्म के बाद ऐसा हो गया है प्रियंका का हाल, निक जोन्स की भी हालत हुई खराब

आपको क्या लगता हैं प्रियंका चोपड़ा के घर शाहिद कपूर क्या कर रहे थे सुबह सुबह , कॉमेंट करके हमे आओ राय दे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *