जब सनी देओल ने उनकी इस हरकत की वजह से शारूख खान से 16 साल तक बात नही की , वजह जान कर हो जायेंगे हैरान

जब सनी देओल ने  उनकी इस हरकत की वजह से शारूख खान से 16 साल तक बात नही की , वजह जान कर हो जायेंगे हैरान

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल को तो हर कोई जानता होगा , उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगो का दिल जीता हुआ हैं । उन्होंने एक से बड़कर एक हिट फिल्में दी है । सनी देओल ने कई बार यह भी खुलासा किया है की उन्हे पार्टी में जाना और वहा डांस करना बिल्कुल भी पसंद नही हैं । वह अपना टाइम अक्सर अपने परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं । सनी देओल को जो बात करनी होती है वह बिना सोचे उस बात को क्लियर कर देते हैं , ऐसे ही एक बार ‘डर’ फिल्म में सनी देओल के साथ जूही चावला और शारूख खान नजर आए थे ।

यहाँ भी पढ़िए  डांस दीवाने 3 के जज और होस्ट एक एपिसोड का व-सू-ल-ते है करोड़ो रुपए , इस जज की फीस सुन कर हो जाएंगे हैरान !

सनी देओल ने टीवी शो ‘आप की अदालत’ में ये खुलासा किया की , उन्होंने गुस्से के मारे पैंट में हाथ डालकर अपनी पैंट फाड़ दी थी । यह फिल्म 1993 में हुई थी इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले यश चोपड़ा था । जब फिल्म रिलीज हुई तो सनी देओल ने शारूख खान के साथ 16 साल तक कोई बात नही की । यह फिल्म शारूख खान की यश चोपड़ा के साथ पहली फिल्म थी ।

यह इसलिए हुआ क्योंकि सनी देओल को फिल्म का क्लाइमैक्स जो था उसे लेकर खुश नही थे । सनी देओल का यश चोपड़ा के साथ एक सीन लेकर हंगामा हो गया और कहने लगे मैं कोमांडो का किरदार निभा रहा हु तो वो मुझे इतनी आसानी से कैसे मार रहा हैं । वो मुझे इस सीन में बिना आंख झपकाए लगातार आंखो में देख कर मार रहा है तो मैं कमांडो कैसे हुआ ।

यहाँ भी पढ़िए  पैसों के कारण अटकी मुनमुन धमेचा की रिहाई, वकील बोले- हमारे पास 1 लाख रुपये नहीं

16 साल तक बिना बोले रहे

सनी देओल बताते है की मेरी बात यश चोपड़ा ने बिलकुल भी नहीं सुनी मैने गुस्से में आकर जेब में हाथ डालकर पैंट फाड़ दी , और मुझे ऐसा पता भी नही लगा की मेरी पैंट फट गई है । उन्होंने आगे बताया की ऐसा नहीं है की मैने उनसे बाते नही की बस मिलना कम कर दिया , और उनसे अलग हो गया । जैसे मैने बताया मुझे घूमना फिरना ज्यादा पसंद नही हैं । इसी वजह से हमारी कोई मुलाकात नही हुई , ऐसा कोई मतलब नहीं है की मैं उनसे बात नही करता ।

यहाँ भी पढ़िए  मिथुन दा को सलमान खान ने बेटा कहकर किया जलील, लाइव टीवी शो पर सलमान ने मिथुन को कहा बेटा….

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.