जब सब सो जाते हैं सुनील ग्रोवर साड़ी ब्लाउज पहन कर करते हैं ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ के किरदार को याद , यह हैं असल वजह

जब सब सो जाते हैं  सुनील ग्रोवर साड़ी ब्लाउज पहन कर करते हैं ‘गुत्थी’ और ‘रिंकू भाभी’ के किरदार को याद , यह हैं असल वजह

कपिल शर्मा शो को तो हर कोई दीवाना हैं । बच्चा बच्चा उस शो को देखना पसंद करता हैं । कपिल शर्मा शो के किरदार एक से बड़कर एक हैं , उनमें से एक किरदार सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी का भी था । जिससे लोगो ने खूब पसंद किया था । अगर हम सुनील ग्रोवर की बात करे तो उन्होंने शो के साथ साथ कई सीरीज में भी नजर आ चुके हैं । सुनील ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो में एक जगह बना रखी हैं । अगर उनके कैरियर की बात करे तो सुनील ग्रोवर ने अपने कैरियर में कॉमेडी के साथ और भी बहुत से रोल निभाए हैं ।

सुनील ग्रोवर ने अपनी एक्टिंग से लोगो के दिलो में एक छाप छोड़ रखी हैं । लोग उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद करते हैं । सुनील ग्रोवर एक ऐसी प्रसिद्ध अभिनेता हैं , जिनका स्थान बाकी अभिनेताओं की तरह सबसे ऊपर हैं ।

सुनील ग्रोवर ने एक्टिंग के साथ साथ कई वेब सीरीज और शो में अपना रोल निभाया हैं । अपनी एक्टिंग से लोगो को दीवाना बनाया हुआ हैं , लोग उनकी एक्टिंग को कॉपी भी करते हैं । ऐसे तो सुनील ग्रोवर ने बहुत से रोल किए हैं लेकिन 2 ऐसे किरदार हैं जिन्हे भूल पाना बहुत मुश्किल हैं । वह दो किरदार कपिल शर्मा शो में निभाए थे , वह किरदार थे ‘गुथी’ और ‘रिंकू भाभी’ जिन्हे भूल पाना मुश्किल हैं ।

यह बात तो आप सब को पता होगा की सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा के शो ‘द कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ और ‘द कपिल शर्मा शो’ में ‘गुथी और रिंकू भाभी’ का किरदार निभाके लोगो को हंसाया हैं । भले ही आज वह शो से दूर हैं लेकिन आज भी लोग इन्हें खूब मिस करते हैं । आज भी लोग उनकी वापसी का इस शो में बेसब्री से इंतजार करते हैं की कब वह दोबारा शो में आए और दोबारा से हमे हसाये ।

कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर से यह पूछा गया की आप ‘गुथी’और ‘रिंकू भाभी’ की किरदार को मिस करते हैं । तो उन्हें बिना डरे कहा की हा आज भी मैं इस किरदार को बहुत याद करता हूं ।

एक मीडिया रिपोर्ट टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब सुनील ग्रोवर से पूछा की आज भी आप अपने गुथी और रिंकू भाभी के किरदार को मिस करते हैं , तो उन्होंने कहा हा आज भी मैं वो सब दिन याद करता हूं । जो उस वक्त मैं पहनता था साड़ी ब्लाउज आज भी वह मेरे कबर्ड में पड़ी हैं । जब भी मुझे याद आती हैं तो मैं उन सब कपड़े को देखने लगता हूं, और कभी कभी तो उन्हें धूप भी लगवा देता हु । उसके बाद उन्होंने कहा की जब सब सो जाते हैं तो मैं उन कपड़ों को पहनता भी हूं , और उस समय की यादों में खो जाता हूं ।

उम्मीद करते हैं वह जल्दी ही दोबारा से हमे अपनी कॉमेडी से हंसा कर लोटपोट करदे और जल्द ही वह इस शो में दोबारा नजर आए । कॉमेंट करके आप हमे बताए क्या आप भी चाहते हैं वह दोबारा से हमे हंसाने आए ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.