जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा शहनाज के लिए , मुझे पता है शहनाज मुझे बरबाद कर रही है मगर…

जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा शहनाज  के लिए , मुझे पता है शहनाज मुझे बरबाद कर रही है मगर…

सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नही रहे यादों के रूप में रह गई है उनकी विडियोज उनकी बाते और उनका वो फ्लर्ट नेचर जो शहनाज गिल के लिए अक्सर दिखता था । स्पेशली एक डायलॉग जो शहनाज गिल को मारा था , जो रोमांटिक था बेहद । आपको बता दे शहनाज गिल की बिग बॉस से ही केमिस्ट्री जमने लगी और बिग बॉस के शो के बाद भी लोगो का खूब प्यार मिला । इनकी गजब की फैन फॉलोइंग है इन दोनो को साथ में बहुत पसंद किया जाता था । शहनाज जिस तरीके से सिद्धार्थ के साथ व्यवहार करती थी सिद्धार्थ भी जिस तरीके से शहनाज के हर एक नखरे झेलते थे बात बात पे उन्हे मनाते थे वो सब हमने देखा है और इन दोनो की जोड़ी देखकर लोगो को लगा की यही एक आइडल कपल है । यही एक असली रिश्ता है ।

यहाँ भी पढ़िए  49 साल की उम्र में शादी करने पर नीना गुप्ता ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- उससे पहले पापा थे इकलौते बॉयफ्रेंड

ऐसे में एक समय ऐसा भी था जब सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज गिल को सि’ग’रेट से कंपेयर करते हुए कहा था की शहनाज तो मेरे लिए एक सि’गरे’ट की तरह है । मुझे पता है तू मुझे बरबाद करेंगी । उसके बावजूद मैं तुझे पीता हूं ।

बिग बॉस के शो में सिद्धार्थ ने ये बात शहनाज के लिए की थी क्योंकि शहनाज बात बात पर रूठ जाती थी और सिद्धार्थ को हर बात उन्हे मनाना पड़ता था। इस शो से बाहर आकर सिद्धार्थ ने स्टेटमेंट पर सफाई दी थी उन्होंने बताया था की क्यू उन्होंने शहनाज के लिए ये बात कही ।

यहाँ भी पढ़िए  जब 19 साल की उम्र में कंगना ने बनाया 39 साल के मर्द को बॉयफ्रेंड, गुजारी कई रातें, जानें पूरी कहानी.

जब शहनाज रूठती थी तो उस कारण सिद्धार्थ का भी मूड खराब होता था और इसी लिए सिद्धार्थ ने शहनाज को एक सिगरेट से कंपेयर किया था । बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ ने सबसे ज्यादा वक्त शहनाज के साथ ही बिताया और यही कारण है की उन्होंने शहनाज को ये लाइनें कही थी । सिद्धार्थ ने यह भी बताया था कि जो बिग बॉस में दिखे हैं अलग रूप है उनका । अगर असल जिंदगी की बात करे तो वह शर्मीले स्वभाव के है और जैसे वो दिखे है वैसे बिलकुल नहीं है । वो कम बात करना पसंद करते है , उन्हे लोगो से घुलने मिलने में समय लगता है । सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी टूट गई है वो जो इन दोनो के क्यूट झगड़े होते थे दोनो साथ में जब रहते थे और वो क्यूट बाते होती थी वो बस अब याद की जाएंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  शादी की रात सलमान को याद करके कूट कूटकर रोई थी कटरीना, विकी शादी की रात ही छोड़ने को हो गए थे तैयार….

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.