जब सुनील शेट्टी को विदेश में स्टाइल मारने से हो गई थी जे’ल , आ गई थी उनपर यह बड़ी मुसीबत

जब सुनील शेट्टी को विदेश में स्टाइल मारने से हो गई थी जे’ल , आ गई थी उनपर यह बड़ी मुसीबत

फिल्म इंडस्ट्री में सुनील शेट्टी ऐसे अभिनेता के तौर पर काफी ज्यादा मशहूर रह चुके है । जो हमेशा से ही लाइमलाइट में बने ही रहते है । आज भी उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते है । सुनील शेट्टी को फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुआ एक लंबा दशक हो गया है और इस दौरान उन्होंने खूब लोकप्रियता भी बटोरी और हमेशा से इन्होंने अपने साथी कलाकारों को मदद ही की है ।

सुनील शेट्टी वो शख्स है जिन्होंने अपना कैरियर दाव पर लगा कर बाकी स्टार्स के कैरियर को ऊपर उठाने को कोशिश की है । कई सारे दिलचस्प कहानियां उनको लेकर अक्सर मीडिया के गलियारों में वायरल होते ही रहते है । लेकिन एक बार सुनील शेट्टी अपने लुक की वजह से जे’ल जाते जाते बचे थे । फिल्म इंडस्ट्री अन्ना के नाम से जाने वाले सुनील शेट्टी सबसे फिट अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। उनकी फिटनेस को देख आजकल के युवा , एक्टर भी उनसे प्रेरणा लेने में नही चूकते है । कभी कभी सुनील शेट्टी का लुक उनके लिए ही काफी भारी पड़ जाता है और ऐसा ही वाक्य आज से कई साल पहले हुआ था । ये बात 2002 की है जब संजय गुप्ता की फिल्म काटे में सुनील शेट्टी एक बाउंसर अन्ना का किरदार निभा रहे थे । इस फिल्म की शूटिंग विदेश में चल रही थी इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान जब वो पूरी टीम के साथ अमेरिका गए हुए थे उस दौरान भी उनकी फिटनेस आज के एक्टर्स से काफी हटकर थी ।

यहाँ भी पढ़िए  जब खुद अमिताभ बच्चन ने बताया कि क्यों रेखा के साथ 40 सालों से नहीं किया काम?

इस फिटनेस को बनाए रखने के लिए वहा पर भी जिम रोजाना जाते थे । सुनील शेट्टी अपने फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा सतर्क रहते है और हमेशा से ही वो अपने फिटनेस में किसी तरह की कोई भी कमी नही लाने देते । तभी तो मौजूदा तोर के उनके फिटनेस पर कोई असर नहीं पड़ा है लेकिन संजय गुप्ता की फिल्म काटे में जब सुनील एक बाउंसर अन्ना का किरदार निभा रहे थे तो अपने आप को फिट करने के लिए वहा पर भी एक जिम में जाया करते थे ।


अब अमेरिका में जो जिम था वो होटल से काफी दूर था । वहा पहुंचने के लिए सुबह 4 बजे ही वो अपने होटल से निकल जाया करते थे और जिम कर फिर सेट पर लोट आते थे । एक दिन सुनील शेट्टी जिम तो गए लेकिन टाइम पर नही लोटे । जब उन्हे ढूंढने के लिए फिल्म सेट पर मोजूद टीम उन्हे देखने पहुंची तो पता चला पु’लिस ने उन्हे गि’रफ्तार कर आपने साथ ले गई थी । इस के बाद सभी लोग सुनील शेट्टी को बचाने पु’लिस स्टेशन पहुंचे । संजय गुप्ता और अमिताभ बच्चन ने पु’लिस वालो को काफी समझाया । जिस के बाद वो सुनील को पु’लिस की गिरफ्त से छुड़ाने में कामयाब हो सके तो इस तरह सुनील शेट्टी अपने लुक की वजह से जेल जाते जाते बचे थे ।

यहाँ भी पढ़िए  मां बाप का प्यार भी नही हुआ नसीब इस कॉमेडियन एक्ट्रेस को , जमीन विवाद को लेकर माँ बाप की करदी थी हत्या

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.