जब सैफ्ली खान ने अपनी बीवी अमृता को दे दिया धक्का अपने दोस्त के रूम में, और मारने के लिए बंदूक निकाल ली थी

जब सैफ्ली खान ने अपनी बीवी अमृता को दे दिया धक्का अपने दोस्त के रूम में, और मारने के लिए बंदूक निकाल ली थी

सैफली खान और अमृता सिंह एक समय पर कपल थे । सैफली खान अमृता के प्यार में इतने पागल थे की उम्र में 10 साल से ज्यादा उम्र होने के बावजूद उन्होंने अमृता से शादी की । सारा अली खान और इब्राहम को पैदा किया । शादी के कुछ सालो बाद ही दोनोंके बीच झगड़े शुरू हो गए और मामला डायवोर्स तक पहुंच गया । शादी के इन्ही किस्सों में से एक किस्सा ऐसा भी है जब सैफली खान के कारण अमृता सिंह को गोली लगने वाली थी । खुद सारा अली खान ने बताया की क्या है ये किस्सा ।

यहाँ भी पढ़िए  73 की उम्र में भी जवां और एनर्जेटिक दिखती है हेमा, जानें उनके सीक्रेट मंत्र

जिस वक्त सैफ्ली खान और अमृता सिंह शादी में थे तब दोनो मिलकर बहुत दोस्तो प्रैंक किया करते थे । इसी दौरान सैफ और अमृता ने मिलकर नीलू मर्चेंट जो उनकी एक फ्रेंड थी उनके और उनके पति के साथ एक प्रैंक करने का प्लैन बनाया । नीलू और उसका पति दोनो बेडरूम के अंदर थे और सैफ और अमृता दोनो बाहर थे ।

दोनो ने अपने चहरे पॉलिश के साथ काले कर लिए और उसके बाद सैफ ने अमृता को नीलू के बेडरूम में धक्का दे दिया इतना ही नही अमृता को अंदर पुश करने के बाद सैफ ने रूम का गेट बाहर से लोक कर दिया । रूम के अंदर नीलू उसके पति के साथ सोई हुई थी लेकिन दरवाजे की आवाज से नीलू और उसके पति की नींद उड़ गई । अंधेरा था और ये एहसास था की कोई है रूम में कोन है ये नही पता था तभी नीलू के पति में गन निकाली ।

यहाँ भी पढ़िए  बीमारी ने करीना कपूर की हालत कर दी बद से बदत्तर , करिश्मा कपूर ने लोगो से की दुआ की अपील

यही वो समय था जब अमृता सिंह बेहद बुरी तरीके से डर गई थीं और जोर जोर से चिलाने लगी मुझे मत मारना मुझे गोली मत मारना उन्होंने अपने हाथ भी ऊपर कर लिए थे । अमृता ने अपना नाम बताया और कहा की मैं बस मस्ती कर रही थी गोली मत चलाना । अमृता की ये बात सुनने के बाद नीलू मर्चेंट के पति रुके और तब जाकर अमृता की जान बची वरना उस दिन इस मजाक के चक्कर में अमृता सिंह को गोली ही लग जाती ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.