जब 14 साल बड़े फिर 9 साल छोटे हीरो के साथ ऐश्वर्या राय ने दिया था बोल्ड सीन , भड़क गई थी जया बच्चन

जब 14 साल बड़े फिर 9 साल छोटे हीरो के साथ ऐश्वर्या राय ने दिया था बोल्ड सीन , भड़क गई थी जया बच्चन

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन अपने खूबसूरती के लिए काफी फेमस है लेकिन एक समय था जब शादी के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन का बोल्ड सीन पर चर्चा होने लगी थी । बता दे फिल्म ए दिल है मुश्किल में बोल्ड सीन देने के बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा सुर्खियों में आ गई थी । यह भी कहा गया था की ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ जया बच्चन ने इस बोल्ड सीन पर काफी ज्यादा आपत्ति जताई थी । दरासल जया बच्चन ने खुद फिल्म फेस्टिवल के जरिए कहा था की आजकल फिल्म मेकर बिजनेस और लालच के चलते कला को नजर अंदाज कर देते है । उन्होंने कहा था एक समय था जब केवल आर्ट पर फिल्मे बना करती थी लेकिन अब तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर ज्यादा ध्यान दिया जाने लगा है इसके चलते वो अपनी सीमा को तोड़ रहे है ।

यहाँ भी पढ़िए  प्रीति जिंटा 46 की उम्र में बनीं जुड़वा बच्चों की मां, तस्वीर शेयर कर बच्चों के नाम का किया खुलासा

जया के इस बयान को बहु ऐश्वर्या राय से जोड़कर देखा जाने लगा था । हालांकि जया ने इस दौरान किसी भी एक्ट्रेस का नाम नहीं लिया था । बता दे फिल्म ए दिल है मुश्किल में ऐश्वर्या राय बेहद खूबसूरत रोल में नजर आई उन्होंने रणवीर के साथ बोल्ड सीन्स भी दिए थे । आज हम उन एक्टर्स के बारे में बताएंगे जिनके साथ ऐश्वर्या बोल्ड सीन्स देती हुई नजर आई थी ।

रितिक रोशन

रितिक रोशन के साथ फिल्म धूम 2 में भी लिप लॉक किस किया था ऐश्वर्या राय बच्चन ने । साल 2006 में आई यह फिल्म में ऐश्वर्या का पहला ऑन स्क्रीन किसिंग स्क्रीन था । बाद में इसकी वजह से काफी ज्यादा आलोचना झेलनी पड़ी ।

यहाँ भी पढ़िए  VIDEO: संभाले नहीं संभल रहा था राखी सावंत की साड़ी का पल्लू, कैमरे के सामने कर बैठी ऐसी हरकत दिख गया सब कुछ…

मोहन लाल

साल 1997 ने आई तमिल फिल्म में ऐश्वर्या राय ने मोहन लाल के साथ खूब बोल्ड सीन्स दिए थे । ऐश्वर्या की ये डेब्यू फिल्म भी थी और उस वक्त एक्ट्रेस सिर्फ और सिर्फ 24 साल की थी और मोहन लाल 37 साल के थे । इस फिल्म में ऐश ने कई रोमांटिक सीन दिए जिसपे खूब बवाल मचा , क्योंकि ऐश्वर्या ने अपने से काफी बड़ी उम्र के एक्टर के साथ ऐसे बोल्ड सींस दिए थे ।

संजय दत्त

साल 2005 में लीना यादव के शब्द में ऐश्वर्या राय और संजय दत्त के खूब बोल्ड सीन्स थे । इस फिल्म में संजय के साथ ऐश्वर्या का बेडरूम सीन्स गाना लो शुरू अब चाहतों का अब सिलसिला में बोल्डनेस खूब देखने को मिली थी । 14 साल बड़े संजय संग ऐश का ये सीन काफी ज्यादा चर्चा में रहा था । लोगो ने इस सीन को जहा खूब पसंद किया तो वही ऐश्वर्या को इस तरीके के सीन करने के लिए खूब ट्रोल भी किया ।

यहाँ भी पढ़िए  जब कादर खान ने दिलीप कुमार को कर दिया थे रोने पर मजबूर,जाने पूरा किस्सा

रणवीर कपूर

साल 2016 में करण जोहर की ए दिल है मुश्किल में भी ऐश्वर्या राय ने खुदसे 9 साल छोटे रणवीर कपूर के साथ काफी ज्यादा बोल्ड सीन्स दिए थे । आपको बता दे रणवीर के साथ बोल्ड सीन्स देखने के बाद जया बच्चन बेहद ही नाराज हो गई थी । फिल्म के किसिंग सीन पर सबसे ज्यादा नाराजगी उन्होंने ही जताई थी । इसके बाद तो कई सारे सीन्स पर खुद जया बच्चन ने कैंची भी चलवाई , लेकिन फिर भी जो सीन जो स्क्रीन पर दिखाए गए वो भी कम बोल्ड नही थे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.