जब 4 लड़को ने मिलकर सलमान के घर के बाहर उनकी इस वजह से जमकर डंडे से धुनाई करदी थी

जब 4 लड़को ने मिलकर सलमान के घर के बाहर उनकी इस वजह से जमकर डंडे से धुनाई करदी थी

सलमान रुतबा ऐसा है की उनकी झलक पाने के लिए उनके फैंस हमेशा से बेकरार रहते। यह रुतबा सलमान खान ने दिन रात एक करके और अपनी काबिलियत पे बनाया है । सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक है जिनको लेकर अक्सर सुर्खिया छाई रहती है ।

वैसे भाई जान की लोगो के बीच में दीवानगी का अंदाजा आप इस बात से भी लगा सकते है की उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस के सांसे अटक जाती है । हालांकि स्टार्स के लिए दीवानगी उनके लिए कभी कभी मुसीबत बन जाती है और ऐसे ही कुछ आज से कई साल पहले सलमान के साथ हुआ था । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक बार सलमान खान पर उनके फैंस डंडे से वार कर दिया था । फैंस ने उनकी पीठ पर हमला कर दिया था । जिसके बाद पु’लि’स को बुलाना पड़ा था।

यहाँ भी पढ़िए  आलिया भट्ट नहीं बल्कि इसके साथ रणबीर कपूर की शादी करवाना चाहते थे ऋषि कपूर

दरासल हुआ यूं की खबरों के मुताबिक कुछ साल पहले सलमान खान के भाई सोहेल खान जॉगिंग करके अपने घर के बाहर लोट रहे थे । तभी उनकी नजर एक लड़के पर पड़ी जो की घर की तरफ मुंह कर के सलमान को गंदी गालियां दे रहा था । सलमान खान के बारे में ये सब सुनके सोहेल को बहत ज्यादा गुस्सा आया लेकिन उस लड़के को उन्होंने कुछ नही कहा लेकिन सोहैल से रहा नही गया । उस लड़के के पास गए और उन्होंने उस लड़के से पूछा वह ऐसा क्यू कर रहा है । वो लड़का सोहेल के साथ बदतमीजी करने लगा । जिसके बाद सोहैल ने उसे जोरदार थपड़ लगाया । सोहेल का उस लड़के को थपड़ मारना इस मामले को और भी ज्यादा बड़ा दिया । गैलेक्सी अपार्टमेंट के चौकीदार ने यह सब कुछ देखा तो सलमान खान के घर पर फोन लगा दिया और उन्होंने सब कुछ बता दिया की ऐसा हुआ था ।

यहाँ भी पढ़िए  Aamir Khan की बेटी Ira Khan को 14 की उम्र में रोज कौन ले जाता था बेडरूम, और हर दिन करता था उन्हें इस्तेमाल

उस दिन सलमान खान घर पर ही थे । ऐसे में वह तुरंत नीचे उतर कर आए तब तक इस लड़के के कुछ और दोस्त वहा पहुंच चुके थे । वो सब सोहेल से खड़ा रहे थे लेकिन जब सलमान खान वहा पहुंचे तो एक लड़के ने उनकी पीठ पर डंडे से वा’र कर दिया । इसके बाद सलमान और सोहेल ने उनकी जमकर पिटाई की थी । इसके बाद मामला ज्यादा बड़ गया और पु’लि’स को सलमान ने बुलाया । पु’लि’स ने पूछताछ की तो पता चला सलमान खान के वह बहुत बड़े फैन थे । 6 घंटे से उनका इंतजार कर रहे थे । सलमान खान को देखना चाहते थे लेकिन उन्हे वो नही मिले । सलमान की झलक पाने के लिए उनकी तड़प इस कदर बड़ गई की उन्होंने गली गलोच करना शुरू कर दिया था । बस इसी वजह से यह इतना बड़ा हंगामा हुआ

यहाँ भी पढ़िए  Salman Khan: दारू, पानी या नया टशन! आखिर गिलास को पैंट की जेब में क्यों छिपाते नजर आए सलमान खान?

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.