जल्द ही शहनाज से शादी करने वाले थे सिद्धार्थ , दोस्त ने किया यह हैरान कर देने वाला खुलासा

जल्द ही शहनाज से शादी करने वाले थे सिद्धार्थ , दोस्त ने किया यह हैरान कर देने वाला खुलासा

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी अच्छी दोस्त शहनाज के ऊपर इस समय क्या बीत रही होगी शायद इसका अंदाजा कोई नही लगा सकता । सिद्धार्थ की मौ’त से शहनाज बेहद सदमे में तो है बल्की रो रो के उनका बुरा हाल भी हो था है । हस्ते खिल खिलाती शहनाज एक दम से टूट गई है और शहनाज के फैंस बखूबी जानते है की शहनाज सिद्धार्थ से कितना प्यार करती थी । शहनाज सिद्धार्थ पर जान छिड़कती थी यही वजह थी की बिग बॉस 13 के खतम होने के बाद भी इनका रिश्ता कायम रहा और ये रिश्ता इतना मजबूत हो गया की सीड और शहनाज ज्यादातर साथ में ही स्पॉट किए जाते थे । इतना ही शहनाज तो सिद्धार्थ से शादी करने के लिए भी बेकरार थी । जी हा इसका खुलासा सिद्धार्थ के करीबी दोस्त और म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक के भाई अबू मलिक ने किया ।

यहाँ भी पढ़िए  दुबारा नानी-नाना बने धर्मेंद्र और हेमा मालिनी, छोटी बेटी अहाना देओल ने दिया जुड़वा बेबी गर्ल को जन्म, देखिये तस्वीरें-

शहनाज और सिद्धार्थ के रिश्ते पर उन्होंने खुलकर बात की । आपको बता दे बिग बॉस 13में सिद्धार्थ के साथ रहे अबू मलिक भी सिद्धार्थ के बेहतरीन दोस्त में शामिल थे और बॉलीवुड भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक अबू मलिक ने खुलासा किया की शहनाज ने उनसे कहा था की वो सिद्धार्थ से कहे की वो दोनो शादी कर लेनी चाहिए । अब वो सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज के हालत को लेकर भी परेशान है । वो कहते है की शहनाज ने उनसे दोनो के बीच का जरिया बनने के लिए कहा था ताकि उनकी शादी हो सके ।

यहाँ भी पढ़िए  सैफ से शादी के बाद दस सालों तक हंसना भूल गई थीं अमृता सिंह, सारा अली खान ने किया खुलासा

उन्होंने कहा ” शहनाज ने मुझे 22 मार्च, 2020 को यह बताया था । मुझे लगता है की यह पहले लॉकडाउन से ठीक एक दिन पहले का दिन था । सिद्धार्थ उससे बहुत प्यार करते थे । वह कहता था की अगर वह एक दिन नाराज हो जाती थी , तो उसका दिन खराब हो जाता था । सिद्धार्थ और मैं बहुत करीब थे । वह चाहते थे की मैं बिग बॉस – 13 के घर में रहूं । जब मैने उनसे कहा की मैं खेल में ज्यादा समय तक नही टिकूंगा । उन्होंने गुस्से में आकर कहा की मुझे कोशिश करनी चाहिए और आगे बडना चाहिए । और हां, हम बिग बॉस 13 के बाद भी संपर्क में थे । अभी 2- 3 दिन पहले मैने सपना देखा वीडियो के बारे में हमने बात की थी, हम लगभग हर दिन बात करते थे ।

यहाँ भी पढ़िए  अनिल कपूर के घर आने वाला है नन्हा मेहमान ,अनिल का नहीं बल्कि इनका है बच्चा

“जाहिर है शहनाज और सिद्धार्थ का साथ भले ही पूरा ना हो पाया हो लेकिन सीड नाज के फैंस हमेशा शहनाज के साथ खड़े रहेंगे उनको प्यार देते रहेंगे और यून ही उन्हे सपोर्ट करते रहेंगे ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.