जानिए अपने बच्चो के लिए कितने संप्रति छोड़ कर गई है श्रीदेवी

जानिए अपने बच्चो के लिए कितने संप्रति छोड़ कर गई है श्रीदेवी

बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार अब इस दुनिया में नही है । उनकी चहकती मुस्कान शायद ही अब दिखाई दे , लेकिन वो अपने पीछे इतने किस्से छोड़ गई है जिनकी चर्चा हमेशा होती रहेंगी । क्या आप यह बात जानते है की श्रीदेवी अपने पति से अलग भी अरबों खरबों रुपए की मालकिन थी । चलिए आपको बताते है कितनी संपत्ति की मालकिन है श्रीदेवी ।

उनका चार्म ऐसा था की 54 साल तक की उम्र तक ही उनके पास लगभग 250 करोड़ रुपए की संपत्ति थी , इसमें उनके 3 घर 7 गाड़ियां भी शामिल है । इनके इलावा वो लक्स और तनिष्क जैसे 2 बड़े ब्रांड की एंबेसडर भी थी । बॉलीवुड सूत्रों के मुताबिक वह लगभग 3.4 करोड़ से 5 करोड़ रूपये एक फिल्म की फीस लेती थीं।

यहाँ भी पढ़िए  जब सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा शहनाज के लिए , मुझे पता है शहनाज मुझे बरबाद कर रही है मगर...


खास बात यह है की उनकी संपत्ति में उनके पति बोनी कपूर की कोई भी हिस्सेदारी नही है । 2018 में श्रीदेवी की नेट वर्थ 35 मिलियन डॉलर यानी 227 करोड़ रुपए पहुंच गई थी । इसके इलावा उनके पास महंगी लग्जरी गाडियां भी थी कुल मिलाकर उनकी नेट वर्थ 247 करोड़ रुपए है । चौकाने वाली बात यह है की श्रीदेवी की नेट वर्थ पिछले कुछ सालों में 24 फीसदी के हिसाब से बड़ रही है ।


2011 के बाद से फिल्मों में वापसी करने पर इनकी सालाना कमाई 13 करोड़ रुपए हो गई थी । बॉलीवुड की पहली महिला सुपरस्टार के रूप में प्रसिद्ध श्रीदेवी के नाम पर कुछ महंगी कारें और बंगले भी है श्रीदेवी को गाडियों का बहुत कम शोक था लेकिन उन्होंने कभी भी छोटी गाड़िया नही खरीदी । वह हमेशा से ही लग्जरी गाडियां ही खरीदती थी । श्रीदेवी के नाम पर कुल 7 गाड़िया है , और उनकी कुल कीमत करीब 9 करोड़ रुपए है । इन गाड़ियों में मर्सिडीज से लेकर ऑडी और पोर्श भी शामिल है ।

यहाँ भी पढ़िए  भगवान हैं बॉलीवुड के ये 5 फिल्मी सितारें, जिन्होंने गोद लिए अनाथ बच्चे

श्रीदेवी के नाम पर मुंबई में 3 बंगले है । मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये 3नो बंगले श्रीदेवी ने अपनी कमाई से खरीदे थे । इनमे जुहू, परसोहा, और लोखंडवाला भी बंगला शामिल है । 3नो बंगलो की कुल कीमत करीब 62करोड़ रुपए आंकी गई है , हालंकि प्रॉपर्टी के दाम के मुताबिक मार्केट में इन बंगलो की कीमत अलग अलग भी हो सकती है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.