जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर का नि’ध’न 67 साल की उम्र में हो गया था । ऋषि कपूर लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे । लॉकडाउन के कारण उनके अंतिम संस्कार में उनके घर परिवार वाले ही शामिल हुए । हालांकि समय पर मुंबई में ना पहुंचने के कारण ऋषि कपूर की बेटी उनके अंतिम दर्शन नही कर पाई । ऋषि कपूर के परिवार में उनकी पत्नी नीतू सिंह बेटे रणवीर कपूर और बेटी रिधिमा कपूर है। चलिए आपको बताते है ऋषि कपूर की पत्नी नीतू सिंह की कितनी संपत्ति के मालकिन है ।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत्री नीतू सिंह 70 के दशक की हसीन अदाकारायो में से एक थी । उनकी खूबसूरत अदाकारी का हर कोई दीवाना था । इस इंडस्ट्री को नीतू ने कई ऐसी फिल्मे दी है जो यादों के पन्नो में कैद हो गई है और हर किसी के जहन में बसी है । नीतू सिंह का असली नाम हरनीत कौर सिंह है । लेकिन फिल्मों में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल दिया । नीतू सिंह ने मात्र 8 साल की उम्र से अपने कैरियर की शुरुवात करदी थी । 21 साल की उम्र में उन्होंने ऋषि कपूर से शादी कर ली थी । इसके बाद नीतू कपूर ने फिल्मों से दूरी बना ली थी । उन्होंने लंबे समय के लिए बॉलीवुड से दूरी बना ली थी । जिसके बाद लोगो ने इस बात को लेकर कई सवाल खड़े किए ।

यहाँ भी पढ़िए  मौनी रॉय की बोल्ड तस्वीरें हुईं वायरल, बिस्तर पर लेटकर करवाया हॉट फोटोशूट

लोगो का कहना था की उनसे जबरदस्ती फिल्मे छुड़वाई गई है । हालांकि बाद में नीतू ने ऋषि का साथ दिया । नीतू ने कहा था की फिल्मे छोड़ने का निर्णय खुद का था । जो भी हो लेकिन नीतू कपूर ने फिल्म से करोड़ो रुपए की सम्पत्ति बनाई है । आपको बता दे की नीतू कपूर 58 करोड़ रुपए की सम्पत्ति की मालकिन है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.