जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है सिद्धार्थ शुक्ला की गर्लफ्रेंड शहनाज गिल की

पंजाब की कैटरीना कैफ यानी हमारी प्यारी शहनाज गिल की हालत रो रो कर बहुत ज्यादा खराब है । ऐसा लग रहा है जैसे सिद्धार्थ के चले जाने के बाद शहनाज की आंखो से आसू बहना बंद ही नहीं रहे है । हर तरफ न्यूज में शहनाज ही छाई हुई है । सिद्धार्थ शुक्ला गर्लफ्रेंड कम फ्रेंड शहनाज के बारे में जो नही जानते वो भी उनके बारे में जाने के लिए बेकरार है । इसलिए आज का यह आर्टिकल सिडनाज हैशटैग को ध्यान में रखते हुए शहनाज गिल के ऊपर बनाया गया है । इस आर्टिकल में आपको शहनाज के बारे में हर छोटी जानकारी मिलेंगी । साथ ही आर्टिकल में आपको शहनाज की संपत्ति के बारे में जानकारी मिलेंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  15किलो वजन घटाकर भारती ने की गजब की ट्रांसफ्रोमेशन , करदी सबकी बोलती बंद

शहनाज बहुत पॉपुलर इंडियन एक्ट्रेस , मॉडल और सिंगर है । वो पंजाब की रहने वाली है । इन्होंने टेलीविजन के साथ साथ कई फिल्मों में भी काम किया है । शहनाज ने अपने मॉडलिंग कैरियर की शुरुवात साल 2015 में एक म्यूजिकल वीडियो से की थी । टेलीविजन का जाना माना चेहरा होने की वजह से शहनाज गिल भी दूसरे सेलिब्रेटीज की तरह एक लक्जरी लाइफ स्टाइल को अपनाती है ।

शहनाज महंगे महंगे ब्रांड के कपड़े और ज्वैलरी पहनती है । साथ ही साथ उनका घर और गाड़ियों का कलेक्शन भी लोगो को काफी हैरान कर देता है । पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज का मुंबई में एक बहुत ही सुंदर अपार्टमेंट है । उन्होंने कुछ समय पहले ही इस घर को खरीदा था । उनका घर अंदर से बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है क्योंकि इसका इंटीरियर काफी अच्छे तरीके से डिजाइन किया गया है ।

यहाँ भी पढ़िए  आदिल भी नहीं कर पा रहा राखी सावंत को खुश, ड्रामा क्वीन को अब 16 साल के बांके जवान की तलाश

शहनाज के पास गाड़ियों का भी अच्छा खासा कलेक्शन देखने को मिलता है लेकिन शहनाज ज्यादातर अपनी फेवरेट गाड़ी होंडा सिटी में ही नजर आती है । इनकी इस गाड़ी की कीमत 10 से 15 लाख रुपए है । शहनाज गिल म्यूजिकल वीडियो में काम करके तो पैसे कमाती ही है , साथ ही साथ एक्टिंग और अलग शोज करके अच्छे खासे पैसे कमा लेती है । स्टेज परफॉर्मेस देने के लिए शहनाज गिल लाखो रुपए चार्ज करती है । शहनाज गिल की संपत्ति की बात करे तो शहनाज गिल के पास करीब 3 करोड़ रुपए की संपत्ति है ।

यहाँ भी पढ़िए  क्यों अक्सर साथ-साथ दिखाई देते हैं ऐश्वर्या राय और अनिल अंबानी? वजह आई सामने

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.