जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है आमिर खान की बेटी इरा खान

जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन है आमिर खान की बेटी इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान का जन्म 17 अगस्त 1997 में हुआ था । यह मुंबई की रहने वाली है । इन्होंने अपनी स्कूल की पढ़ाई धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की थी और उसके बाद ये यूनिवियरिटी कॉलेज Utrecht University से ग्रेजुएशन करने चली गई । पेशे से ये एक इंजिनियर है ।

अगर हम इनके कैरियर के बारे में बात करे तो इन्होंने वैसे तो किसी फिल्म में डेब्यू नही किया लेकिन ये मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की बेटी है और बेहद ही जल्द बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही है । इसके आई थिएटर प्ले भी करती है और साथ ही साथ ये सोशल मीडिया पर पर्सनैलिटी भी है । इनकी और इनके ब्वॉयफ्रेंड की वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है । उम्मीद करते है ये बड़े परदे पर जरूर नजर आएंगी ।

यहाँ भी पढ़िए  इन अभिनेताओं के पाकिस्तान में है बहुत ही सुंदर पुश्तैनी घर , नंबर 3 का घर देखकर तो हैरान होजाएंगे

संपत्ति

ये स्टार किड और लग्जरीज़ लाइफ भी जीती है । इनकी नेट वर्थ 52 मिलियन $ ह , जो की भारतीय मुद्रा के हिसाब से बनते है 300 करोड़ रुपए । वैसे तो इन्हे कोई काम करने की जरूरत नही हैं लेकिन वह फिर भी अपने पिता के कई बिजनेस में उनका हाथ बटाती है । कई रिपोर्ट के अनुसार ऐसा सुनने में आया है की वह हर महीने 5 करोड़ रुपए अपने पिता से लेती है । इनका एक लग्जरी अपार्टमेंट है जो की मुंबई के बेंद्रा में है । यहां वो अपनी आलीशान जिंदगी बिताती है , और इसके इलावा इनके पिता ने सिंगापुर में एक अपार्टमेंट भी गिफ्ट कर रखा है । वह ज्यादातर अपना समय सिंगापुर में ही बिताती है । उनके सिंगापुर वाले अप्राट्मेंट की कीमत है 40 करोड़ रुपए । इन्हे कारो का भी शोक है इनके पास ऑडी A6 है जिसकी कीमत 50 लाख रुपए है । इसके इलावा इनके पास एक फरारी 458 भी है जिसकी कीमत है 3 करोड़ रुपए।

यहाँ भी पढ़िए  Aamir Khan की बेटी Ira Khan को 14 की उम्र में रोज कौन ले जाता था बेडरूम, और हर दिन करता था उन्हें इस्तेमाल

परिवार

इनके पिता बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान है, मां का नाम है रीना दत्ता ,भाई का नाम है जुनैद खान और इनका एक स्टेप ब्रदर भी है जिसका नाम आजाद राव खान ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.