जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है तारक मेहता शो के चालू पांडे उर्फ दया शंकर

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है तारक मेहता शो के चालू पांडे उर्फ दया शंकर

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में चालू पांडे का किरदार निभाने वाले एक्टर का असली नाम दया शंकर पांडेय है । दया शंकर पांडेय फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी हस्ती है । दया शंकर ना सिर्फ फिल्मों में फेमस है बल्की ये टीवी सीरियल्स में भी वो काफी नजर आते है । वैसे तो दया शंकर पांडेय जी ने अपने फिल्मी जगत के कैरियर की शुरुवात पहला नशा फिल्म से की थी , और बाद में उन्होंने लगान, गंगाजल, स्वदेश और राजनीति जैसी हिट फिल्मों में भी रोल निभाया ।

उनकी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से वो हमेशा लोगो का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करलेते है । उन्होंने ना सिर्फ फिल्मों में बल्की कई सारे हिंदी सीरियल जैसे शनिदेव में मेन कैरेक्टर का रोल निभाकर ऑडिंस के बीच बहुत ही ज्यादा पॉपुलैरिटी कमाई , लेकिन दया शंकर पांडेय को असली पहचान और उनका नाम उनके पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा से ही मिली ।

यहाँ भी पढ़िए  दिलीप कुमार पर लगा था पाकिस्तानी जा'सूस होने के आरोप, इस तरह उन्होंने हिंदुस्तानी होने का दिया था सबूत

दया शंकर पांडेय अपनी पॉपुलैरिटी की वजह से दिन बे दिन फेमस होते जा रहे है । यही वजह है की आज वो लाखो नही बल्की करोड़ो रुपए कमाते है । दया शंकर पांडेय जी की कमाई उनके टीवी शो से ही होती है । इसके इलावा वो अपने दूसरे एड्स और ब्रांड्स से भी पैसे कमाते है । इनके इलावा इनकी कमाई के और भी कई सारे जरिए है । दया शंकर पांडेय महीने के 5 से 10 लाख रुपए कमाते है । इतना ही नहीं दया शंकर पांडेय की लाइफस्टाइल काफी ज्यादा लक्जरी भी है । दया शंकर पांडेय जी का मुंबई में एक बहुत ही सुंदर घर है । दया शंकर पांडेय जी की संपत्ति की बात करे तो साल 2021 मके आंकड़े के अनुसार पांडे जी की संपत्ति 5 करोड़ रुपए के आस पास है ।

यहाँ भी पढ़िए  जब मलाइका को लोगो ने बूढ़ी और लड़को के पैसे खाने वाली कहा तो इस तरह की लोगो की बोलती बंद

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.