जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है कपिल शर्म शो के चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर

जानिए कितनी संपत्ति के मालिक है कपिल शर्म शो के चंदू उर्फ चंदन प्रभाकर

कपिल शो में आने वाले कई सारे किरदार घर घर में मशहूर हो गए है । इस शो का एक किरदार बेहद मशहूर हुआ है , वो है कपिल शर्मा के ही बेहद करीबी दोस्त चंदन प्रभाकर । जिन्होंने कपिल के नौकर और बाद में चाय वाले की भूमिका निभाई थी । कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर की जुगल बंदी और नोक झोंक फैंस बहुत पसंद करते है । चंदन ने शो में चंदू चाय वाले की भूमिका से लोगो के दिलो में एक जगह बना ली है । कपिल शर्मा शो के चंदू यानी यंदन शो में बेहद सिंपल दिखाई देते है , लेकिन जिंदगी में वह काफी स्टाइलिश है । उनकी सोशल मीडिया तस्वीरों से साफ पता चलता है ।

यहाँ भी पढ़िए  एक बार फिर नोरा ने की सारी हदें पार, दिखाया शरीर का वो अंग जिसे देख मचल जाते हैं लाखों दिल


वो कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके है , और उनके पास कई लग्जरी गाडियां है । मीडिया रिपर्ट्स के अनुसार चंदन की पत्नी का नाम नंदिनी खुराना है । दोनो की अरेंज मैरिज हुई है । चंदन और नंदिनी की एक बेटी भी है । वैसे तो यह जोड़ी पब्लिकली काम दिखाई देती है , लेकिन दोनो कपिल शर्मा और गिन्नी की रिसेप्शन पार्टी के कैद हुए थे । चंदन और नंदिनी की शादी साल 2015 में हुई थी ।

मिया रिपोर्ट्स के अनुसार माने तो चंदन एक एपिसोड का 5 से 7 लाख रुपए फीस लेते है । खबरों की माने तो पंजाब में उनकी प्रॉपर्टी भी है ,और मुंबई में आलीशान घर भी है । इस घर की कीमत करोड़ो रुपए में है ।

यहाँ भी पढ़िए  शाही अंदाज में हुई थी करीना कपूर-सैफ अली खान की शादी, देखिये पहली बार सामने आई तस्वीरें

चंदन प्रभाकर की कुल सम्पत्ति लगभग 19 करोड़ रुपए है । चंदन प्रभाकर गाड़ियों के भी शोकिन है । उनके पास खुद की बीएमडब्ल्यू कार है । इस कार की कीमत लगभग 60 लाख रुपए है ।

admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.